Saturday, April 27, 2024
Advertisement

संसद भवन में कल दिखाई जाएगी फिल्म 'दंगल', सांसद उठाएंगे लुत्फ

नई दिल्ली: सांसदों के लिए कल अभिनेता अमिर खान अभिनीत फिल्म दंगल का प्रदर्शन किया जायेगा जिसमें न केवल महिला सशक्तीकरण का संदेश दिया गया है बल्कि यह मनोरंजन से भी भरपूर है। फिल्म दंगल

Bhasha Bhasha
Updated on: March 22, 2017 16:34 IST
dangal film- India TV Hindi
dangal film

नई दिल्ली: सांसदों के लिए कल अभिनेता अमिर खान अभिनीत फिल्म दंगल का प्रदर्शन किया जायेगा जिसमें न केवल महिला सशक्तीकरण का संदेश दिया गया है बल्कि यह मनोरंजन से भी भरपूर है।

फिल्म दंगल का प्रसारण संसद भवन परिसर में बालयोगी ऑडिटोरियम में किया जायेगा। इसका प्रसारण दोनों सदनों की कार्यवाही खत्म होने के बाद शाम के समय किया जायेगा। इस फिल्म का प्रदर्शन लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन की पहल पर किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें

लोकसभा महासचिव अनूप मिश्रा की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि लोकसभा अध्यक्ष ने संसद के दोनों सदनों के सदस्यों के लिए 23 मार्च को शाम साढ़े छह बजे लोकप्रिय हिन्दी फिल्म दंगल का प्रदर्शन करने की इच्छा व्यक्त की है।

इसमें उन्होंने सांसदों से कहा है कि वे अपने जीवनसाथी के साथ इस अवसर पर आयेंगे तो मैं आभारी रहूंगा। इस समारोह का आयोजन लोकसभा सचिवालय का कल्याण विभाग कर रहा है।

विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इसका मकसद महिला सशक्तीकरण के संबंध में संदेश देना है ताकि सांसद अपने क्षेत्र में इसे आगे बढ़ा सकें। पिछले वर्ष सांसदों के लिए चाणक्य नाटक का मंचन किया गया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement