Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कैलाश ने शाहरुख पर साधा निशाना,कहा-'भीड़ तो दाऊद को भी देखने आएगी'

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान पर निशाना साधते हुए कहा कि भीड़ तो अगर दाऊद इब्राहिम आए तो उसे भी देखने आ जाएगी।

Bhasha Bhasha
Published on: January 24, 2017 23:04 IST
Kailash Vijayvergiya- India TV Hindi
Kailash Vijayvergiya

नयी दिल्ली: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान पर निशाना साधते हुए कहा कि भीड़ तो अगर दाऊद इब्राहिम आए तो उसे भी देखने आ जाएगी। गौरतलब है कि अभिनेता की फिल्म रईस के प्रचार करने के दौरान भारी भीड़ जमा होने पर एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस फिल्म का प्रचार करने के लिए शाहरुख ने ट्रेन से यात्रा की थी। 

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

विजयवर्गीय ने बॉलीवुड की दो फिल्मों के नाम का इस्तेमाल करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जहां तारीफ की, वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की आलोचना की। उन्होंने कहा कि हमारे देश का काबिल दूसरे देश के रईस से बेहतर है। उन्होंने यह बात कांग्रेस उपाध्यक्ष की विदेशी जड़ों की ओर इशारा करते हुए कही। 

विजयवर्गीय ने कहा, 'फिल्मों का प्रचार करने की एक नयी परंपरा है। प्रचार करने वालों को कम से कम जनता की सुविधा का खयाल रखना चाहिए। अगर वे रेलवे में अपनी फिल्म का प्रचार करते हैं तो आम आदमी को कष्ट भुगतना पड़ेगा। अगर दाऊद भी सामने आता है तो भीड़ उसे देखने आएगी। इसलिए, हम कम से कम भीड़ के आधार पर तो लोगों की लोकप्रियता को नहीं आंक सकते।'

 
उन्होंने कहा कि लोगों की सुविधाओं को ध्यान में रखा जाना चाहिए और फिल्म का प्रचार लोगों को असुविधा पहुंचाए बिना किया जाना चाहिए। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement