Thursday, March 28, 2024
Advertisement

बिहार में भाकपा (माले) नेता की गोली मारकर हत्या

आरा: बिहार के भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र में सोमवार को अज्ञात बदमाशों ने भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्‍सवादी-लेनिनवादी) के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। भोजपुर में ही भारतीय जनता पार्टी (BJP)

IANS IANS
Updated on: February 22, 2016 16:34 IST
gun- India TV Hindi
gun

आरा: बिहार के भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र में सोमवार को अज्ञात बदमाशों ने भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्‍सवादी-लेनिनवादी) के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। भोजपुर में ही भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश उपाध्यक्ष विशेश्वर ओझा की हत्या हुई थी।

पुलिस के अनुसार, सहार प्रखंड के बरुही गांव के रहने वाले भाकपा (माले) नेता राजेंद्र महतो की सोमवार सुबह उनके बगीचे में ही अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पीरो के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) जयप्रकाश राय ने बताया कि महतो रात के समय अपने बगीचे की रखवाली के मकसद से वहीं रहते थे।

राय ने कहा कि हत्या का कारण पुरानी रंजिश हो सकती है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हत्या के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है।

भाकपा (माले) के प्रदेश कार्यालय सचिव कुमार परवेज ने बिहार पुलिस से पूरे मामले की जांच करने और अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने कहा कि महतो पार्टी के पुराने कार्यकर्ता थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement