Friday, April 19, 2024
Advertisement

पुलिस पर टिप्पणी करना शोभा डे को पड़ा भारी, पुलिसकर्मी ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली: हमेशा विवादास्पद बयान देकर सुर्ख़ियों में रहने वाली लेखिका शोभा डे को मुम्बई पुलिस पर तंज कसना भारी पड गया क्योंकि जिस पुलिस अधिकारी की फोटो ट्विटर पर लगा कर शोभा डे ने

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: February 23, 2017 11:29 IST
Shobha De- India TV Hindi
Shobha De

नई दिल्ली: हमेशा विवादास्पद बयान देकर सुर्ख़ियों में रहने वाली लेखिका शोभा डे को मुम्बई पुलिस पर तंज कसना भारी पड गया क्योंकि जिस पुलिस अधिकारी की फोटो ट्विटर पर लगा कर शोभा डे ने लिखा '' हेवी पुलिस बदोबस्त इन मुम्बई टुडे'' वह पुलिस अधिकारी महाराष्ट्र पुलिस का ना होकर एमपी पुलिस के इस्पेक्टर निकले। ट्विटर पर मोटे पुलिसकर्मी को लेकर किया गया उनका मजाक उल्टे उनके गले पड़ गाया है।

बीमारी की वजह से इस पुलिसकर्मी का वजन बढ़ गया है। उन्होंने शोभा डे को करारा जवाब देकर उनकी बोलती बन्द कर दी है। शोभा डे के बयान से आहत बीमारी के कारण मोटापे से ग्रसित दौलतराम जोगावत ने एक अख़बार के जरिये डे को जवाब देते हुए कहा कि कौन पतला नहीं होना चाहेगा? अगर मैडम चाहती हैं, तो वह मेरे ट्रीटमेंट के लिए पैसा दे सकती हैं।

उल्लेखनीय है कि दौलतराम जोगावत का 180 किग्रा। वजन बीमारी की वजह से है ना कि वह ओवर वेट हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने 'इंसुलिन असंतुलन' बीमारी का ऑपरेशन 1993 में करवाया था, लेकिन वजन बढ़ता गया। बीमारी के कारण मोटापे के शिकार हैं।

शोभा डे के इस तंज पर जहां एमपी पुलिस में आक्रोश है वहीं महाराष्ट्र पुलिस ने भी इसका जोरदार खंडन ट्विटर पर किया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement