Ford Assembly election results 2017
  1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. हैदराबाद: पीएम मोदी के दौरे के लिए तैनात पुलिसकर्मी ने की खुदकुशी

हैदराबाद: पीएम मोदी के दौरे के लिए तैनात पुलिसकर्मी ने की खुदकुशी

हैदराबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के लिए सुरक्षा इंतजामों के तहत तैनात एक पुलिस उपनिरीक्षक ने शनिवार को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। उपनिरीक्षक ने पीवीएनआर एक्सप्रेसवे के नजदीक मिलारदेवपल्ली स्थित एक अपार्टमेंट में खुदकुशी कर ली।

IANS [Updated:26 Nov 2016, 12:27 PM IST]
polic man- Khabar IndiaTV
polic man

हैदराबाद: हैदराबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के लिए सुरक्षा इंतजामों के तहत तैनात एक पुलिस उपनिरीक्षक ने शनिवार को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। उपनिरीक्षक ने पीवीएनआर एक्सप्रेसवे के नजदीक मिलारदेवपल्ली स्थित एक अपार्टमेंट में खुदकुशी कर ली। यह स्थान एसवीपी राष्ट्रीय पुलिस अकादमी से केवल दो किलोमीटर दूर है, जहां मोदी देश के शीर्ष पुलिस अधिकारियों की वार्षिक बैठक को संबोधित कर रहे थे।

श्रीधर ने अपने सर्विस रिवॉल्वर से एक अपार्टमेंट की 19वीं मंजिल पर गोली मारकर खुदकुशी कर ली। वह उन पुलिसकर्मियों में शामिल था, जिनकी तैनाती पुलिस अकादमी के आसपास की ऊंची इमारतों में सुरक्षा के मद्देनजर की गई है।

वारंगल जिले से ताल्लुक रखने वाले श्रीधर को प्रधानमंत्री के दो दिवसीय दौरे के मद्देनजर सुरक्षा इंतजामों के लिए हैदराबाद बुलाया गया था।

पुलिस ने कहा है कि वह आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

मोदी विभिन्न राज्यों के पुलिस महानिदेशकों व पुलिस महानिरीक्षकों तथा केंद्रीय अर्धसैनिक बलों के प्रमुखों को संबोधित कर रहे थे। वह रात में पुलिस अकादमी में रुके थे।

You May Like