Saturday, April 20, 2024
Advertisement

घाटी में हिंसा के बीच महबूबा दिल्ली रवाना, करेंगी मोदी-शाह से मुलाकात

घाटी में जारी हिंसा के बीच पीडीपी व भाजपा में गठबंधन में बढ़ रही खटास के बीच मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती रविवार को दिल्ली का यात्रा से राजनिति हलकों में हलचल मची हुई है। वह नीति आयोग की बैठक में भाग लेने के साथ पीएम नरेंद्र मोदी से भी मिलेंगी।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: April 23, 2017 8:36 IST
pm modi and mahbooba- India TV Hindi
pm modi and mahbooba

नई दिल्ली: घाटी में जारी हिंसा के बीच पीडीपी व भाजपा में गठबंधन में बढ़ रही खटास के बीच मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती रविवार को दिल्ली का यात्रा से राजनिति हलकों में हलचल मची हुई है। वह नीति आयोग की बैठक में भाग लेने के साथ पीएम नरेंद्र मोदी से भी मिलेंगी और उनसे भाजपा के मंत्रियों व वरिष्ठ नेताओं के बयान व राज्य के हालात पर बात करेंगी।

ये भी पढ़े

असल में इन दिनों कश्मीर के हालात दिनो-दिन बद्तर होते जा रहे है। इस संकट को संभालने को लेकर लेकर राज्य में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) तथा पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के बीच टकराव चरम सीमा की ओर बढ़ रहा है।

पिछले कुछ दिनों से भाजपा-पीडीपी नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। साथ ही पीडीपी नेता भाजपा के मंत्रियों व नेताओं के कार्यक्रमों से भी दूरी बनाए हुए हैं। यही वजह है कि राज्य में गठबंधन टूटने व राज्यपाल शासन के भी कयास लगाए जाने लगे हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement