Friday, March 29, 2024
Advertisement

बारामूला: आतंकियों के ठिकानों से चीन के झंडे बरामद, सेना ने 700 मकानों की तलाशी ली

कश्मीर में संभवत: पहली बार सुरक्षा बलों ने बारामूला में आतंकियों के संदिग्ध ठिकानों पर छापामारी के दौरान चीन के झंडे और आपत्तिजनक सामग्री बरामद किए हैं।

Bhasha Bhasha
Updated on: October 19, 2016 17:30 IST
china flag- India TV Hindi
china flag

श्रीनगर: कश्मीर में संभवत: पहली बार सुरक्षा बलों ने बारामूला में आतंकियों के संदिग्ध ठिकानों पर छापामारी के दौरान चीन के झंडे और आपत्तिजनक सामग्री बरामद किए हैं। सेना ने आतंक से जुड़ी गतिविधियों में कथित तौर पर लिप्त रहने के लिए 44 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

सेना के एक प्रवक्ता ने कहा, "बारामूला के पुराने कस्बे में व्यापक अभियान के दौरान 17 अक्तूबर को 12 घंटों में 700 से अधिक मकानों की तलाशी ली गई और इस दौरान आतंक से जुड़ी गतिविधियों में कथित तौर पर लिप्त रहने के लिए 44 लोगों को पकड़ा किया गया है।"

उन्होंने बताया कि इस दौरान आतंकवादियों के कई अड्डों का पर्दाफाश किया गया। आपरेशन के दौरान चीनी और पाकिस्तानी झंडे, आतंकवादी संगठनों के लेटरहेड पैड, राष्ट्रविरोधी प्रचार सामग्री आदि भी बरामद किए गए। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement