Friday, April 26, 2024
Advertisement

ओडिशा: बस पुल से नीचे गिरी, हादसे में 4 की मौत, 36 घायल

भुवनेश्वर: ओडिशा के अंगुल जिले में एक बस पुल के नीचे गिर गई, जिससे चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 36 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग-55 पर अंगुल से

IANS IANS
Updated on: October 25, 2016 18:45 IST
odisha bus accident- India TV Hindi
odisha bus accident

भुवनेश्वर: ओडिशा के अंगुल जिले में एक बस पुल के नीचे गिर गई, जिससे चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 36 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग-55 पर अंगुल से लगभग 20 किलोमीटर की दूरी पर एक मोटरसाइकिल में टक्कर मारने के बाद बस पुल से नीचे गिर गई। घटना में मोटरसाइकिल सवार की भी मौत हो गई।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

घायलों को जिला मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से 18 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है।

अंगुल के जिलाधिकारी अनिल कुमार सामल ने कहा, "हमें चार लोगों के मरने व 36 अन्य के घायल होने की खबर मिली है। तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि घायल एक व्यक्ति की अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई।"

बस अंगुल से अठमल्लिक जा रही थी। अधिकारी ने कहा कि घायलों का मुफ्त में इलाज किया जाएगा।

अठमल्लिक इलाके में इस तरह की यह दूसरी दुर्घटना है। नौ सितंबर को एक बस के पुल से नीचे गिर जाने से कम से कम 19 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि लगभग 25 अन्य घायल हो गए थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement