Friday, April 26, 2024
Advertisement

जम्मू के आर.एस.पुरा सेक्टर में गोलाबारी, 1 जवान शहीद

जम्मू जिले के आर.एस.पुरा सेक्टर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा (आईबी) पर गुरुवार को भारतीय और पाकिस्तानी फौजों के बीच भारी गोलाबारी में सीमा सुरक्षाबल (बीएसएफ) के एक जवान शहीद हो गए, जबकि सात लोग घायल हो गए।

IANS IANS
Published on: October 27, 2016 13:48 IST
BSF- India TV Hindi
BSF

जम्मू: जम्मू जिले के आर.एस.पुरा सेक्टर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा (आईबी) पर गुरुवार को भारतीय और पाकिस्तानी फौजों के बीच भारी गोलाबारी में सीमा सुरक्षाबल (बीएसएफ) के एक जवान शहीद हो गए, जबकि सात लोग घायल हो गए। पुलिस का कहना है कि जवान ने गंभीर रूप से घायल होने के कारण दम तोड़ दिया।

पुलिस के मुताबिक, "इन हमलों में आर.एस.पुरा सेक्टर के गोपारबस्ती गांव के दो परिवारों के सात लोग घायल हुए हैं, जिनमें पांच महिलाएं हैं। इन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।" पाकिस्तानी रेंजर्स ने अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर सांबा जिले के कई गांवों में बीएसएफ की चौकियों को निशाना बनाया।

पुलिस के मुताबिक, "पाकिस्तान रेंजर्स ने सांबा जिले के एस.एम.पुर, नांगा और चांबयाल गांवों में बीएसएफ चौकियों को निशाना बनाया।" पुलिस का कहना है, "जम्मू जिले में आर.एस.पुरा और अखनूर और सांबा जिले के प्रभावित क्षेत्रों से लोगों ने सुरक्षित स्थानों की ओर जाना शुरू कर दिया है।" सांबा और आर.एस.पुरा सेक्टर में रुक-रुककर गोलाबारी और गोलीबारी जारी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement