Friday, April 26, 2024
Advertisement

कश्मीर: बीएसएफ के काफिले पर हमला, 1 जवान घायल

उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के लंगेट इलाके में आतंकवादियों ने सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के काफिले पर हमला किया, जिसमें एक जवान बुरी तरह घायल हो गया। जिसे पास के ही आर्मी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। आंतकियों की तलाश में सर्च आपरेशन जारी है।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: November 26, 2016 15:23 IST
terrorists attack- India TV Hindi
terrorists attack

श्रीनगर: उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के लंगेट इलाके में आतंकवादियों ने सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के काफिले पर हमला किया, जिसमें एक जवान बुरी तरह घायल हो गया। जिसे पास के ही आर्मी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। आंतकियों की तलाश में सर्च आपरेशन जारी है।

बीएसएफ एक एक अधिकारी ने बताया, "सुबह 9.50 बजे आतंकवादियों ने जिले के लांगेट इलाके से गुजर रही बस पर गोलीबारी की, जो कुपवाड़ा-श्रीनगर बीएसएफ काफिले का हिस्सा था।"

अधिकारियों ने बताया कि हेड कांस्टेबल सत्येंद्र सिंह को बायीं जांघ में गोली लगी, जबकि दूसरे जवान को मामूली चोट लगी, जिसके नाम की अभी पुष्टि नहीं हो सकी है।

बीएसएफ के अधिकारी ने बताया, "सिंह और दूसरे जवान बस में बैठे थे, जब अतंकवादियों ने काफिले पर हमला किया। दोनों घायल जवानों को इलाज के लिए 32 आरआर बटेरगम के एमआई रूम ले जाया गया। वे खतरे से बाहर हैं।"

देखे वीडियो-

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement