Thursday, April 18, 2024
Advertisement

सुखोई विमान का ब्लैक बॉक्स मिला, दोनों पायलटों का अब तक कोई सुराग नहीं

वायुसेना के तलाशी एवं बचाव दल को रविवार को असम और अरुणाचल प्रदेश की सीमा के पास दुर्घटनाग्रस्त युद्धक विमान सुखोई-30 का ब्लैक बॉक्स मिल गया। एक रक्षा अधिकारी ने यह जानकारी दी। हालांकि विमान में सवार दोनों पायलटों का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।

IANS IANS
Updated on: May 28, 2017 20:56 IST
sukhoi- India TV Hindi
sukhoi

गुवाहाटी: वायुसेना के तलाशी एवं बचाव दल को रविवार को असम और अरुणाचल प्रदेश की सीमा के पास दुर्घटनाग्रस्त युद्धक विमान सुखोई-30 का ब्लैक बॉक्स मिल गया। एक रक्षा अधिकारी ने यह जानकारी दी। हालांकि विमान में सवार दोनों पायलटों का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।

तेजपुर में एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया, "तलाशी अभियान पर निकली एक टीम असम और अरुणाचल प्रदेश की सीमा से लगे जंगलों में दुर्घटनास्थल पर पहुंचने में सफल रही और ब्लैक बॉक्स बरामद कर लिया।"

घाटी में अशांति के बीच सेना की परीक्षा में बैठे 800 कश्मीरी युवक

प्रवक्ता ने आगे कहा, "आगे की तलाश अभी जारी है, लेकिन दोनों पायलटों के संबंध में अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है।"

भारतीय वायुसेना का युद्धक विमान मंगलवार सुबह तेजपुर वायुसेना अड्डे से उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद भारत और चीन सीमा के पास लापता हो गया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement