Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दिल्ली में बने ‘राबड़ी भवन’ के लिए 100 करोड़ रुपये कहां से आए: BJP

पटना: भाजपा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अपनी पार्टी के जिला कार्यालय के लिए की गयी जमीन की खरीद पर सवाल उठाए जाने पर कड़ा विरोध जताते हुए उनसे आज पूछा कि पहले उन्हें राजद

Bhasha Bhasha
Updated on: December 05, 2016 23:18 IST
lalu yadav- India TV Hindi
lalu yadav

पटना: भाजपा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अपनी पार्टी के जिला कार्यालय के लिए की गयी जमीन की खरीद पर सवाल उठाए जाने पर कड़ा विरोध जताते हुए उनसे आज पूछा कि पहले उन्हें राजद प्रमुख लालू यादव से पूछना चाहिए कि दिल्ली में बने राबडी भवन के लिए 100 करोड रूपये कहां से आये।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने अपनी पार्टी के जिला कार्यालय के लिए की गयी जमीन की खरीद पर सवाल उठाए जाने पर कड़ा विरोध जताते हुए उनसे आज पूछा कि पहले उन्हें राजद प्रमुख लालू यादव से पूछना चाहिए कि दिल्ली में बने राबड़ी भवन के लिए 100 करोड कहां से आये।

सुशील ने आज एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर पूछा कि नीतीश कुमार बतायें कि उनके पास पार्टी चलाने के लिए पैसा कहां से आता है? माकपा और बहुजन समाज पार्टी जिनका एक भी विधायक नहीं है और भाकपा जिसके मात्र एक विधायक है पटना में पॉश इलाके में करोडों का पार्टी कार्यालय भवन कैसे बना?

उन्होंने कहा कि क्या यह हकीकत नहीं है कि राष्ट्रीय पार्टी होने के बावजूद भाजपा का पटना में अपना प्रदेश मुख्यालय तक नहीं है। भाजपा की ओर से जो भी जमीन की खरीद की गई है उसका नोटबंदी से कोई संबंध नहीं है।

बिहार विधान परिषद में प्रतिपक्ष के नेता सुशील ने भाजपा द्वारा वैध तरीके से जमीन की कीमत और रजिस्टार द्वारा निर्धारित स्टाम्प शुल्क के एक-एक पाई का भुगतान किया गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास आय-व्यय के एक-एक पैसा का हिसाब है और पार्टी की ओर प्रतिवर्ष नियमानुसार आयकर रिटर्न दाखिल किया जाता है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement