1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. पटना: रेप में नाकाम रहने पर आरोपियों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में डाला सरिया

पटना: रेप में नाकाम रहने पर आरोपियों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में डाला सरिया

मुख्य आरोपी धीरज पकड़ा गया है, जबकि उसका दोस्त फरार है। एक वीभत्स और बर्बर हत्या के बाद पटना गुस्से से उबल रहा है। ऐसी घटनाएं कहती हैं कि हम चाहे जितना गुमान कर लें विकास के किस्से कहानियों पर लेकिन आज भी...

Written by: India TV News Desk [Published on:13 Oct 2017, 7:13 AM IST]
पटना: रेप में नाकाम रहने पर आरोपियों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में डाला सरिया

नई दिल्ली: बिहार की राजधानी पटना में दिल्ली के निर्भयाकांड जैसी वारदात ने सबको हिला कर रख दिया है। दो लड़कों पर आरोप है कि उन्होंने एक लड़की का रेप करने की कोशिश की और जब कामयाब नहीं हुए तो उसकी हत्या कर दी। एक आरोपी पकड़ में आ चुका है जबकि दूसरा फरार है। बिहार के पटना में इस महिला के साथ दिल्ली के निर्भयाकांड जैसी हैवानियत बरती गई है। रेप करने में नाकाम रहने पर आरोपियों ने दरिंदगी की ऐसी हद पार की जो इसकी जान पर भारी पड़ गई। ये भी पढ़ें: राम रहीम की लाडली हनीप्रीत की करतूतों से हटा पर्दा, सहेली ने खोल दिए सारे राज़

धीरज और धर्मेंद्र नाम के दो लड़कों पर महिला की हत्या का आरोप है। रेप में असफल रहने पर दोनों ने महिला को मार डाला। आरोप है कि महिला के प्राइवेट पार्ट में सरिया डालकर तड़पाया गया। बुरी तरह से जख्मी महिला की अस्पताल में मौत हो गई। कहा जा रहा है धीरज के साथ महिला के साथ प्रेम संबंध थे।

बाद में महिला ने रिश्ते को तोड़ लिया तो गुस्से में आकर धीरज ने बुधवार को महिला को खेत में पकड़ लिया। पहले रेप करने की कोशिश की,  लेकिन महिला ने विरोध किया तो धीरज ने अपने दोस्त के साथ मिलकर महिला पर जानलेवा हमला कर दिया।

मुख्य आरोपी धीरज पकड़ा गया है, जबकि उसका दोस्त फरार है। एक वीभत्स और बर्बर हत्या के बाद पटना गुस्से से उबल रहा है। ऐसी घटनाएं कहती हैं कि हम चाहे जितना गुमान कर लें विकास के किस्से कहानियों पर लेकिन आज भी इंसानों की बस्ती में जानवर बसते हैं।

Related Tags:

You May Like