Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Bihar flood 2017: अररिया में सैलाब की लहरों में कई टन वजनी ट्रक भी बहे

सैलाब की ताकत का अंदाजा अररिया की सड़क पर साफ नजर आता है। यहां सड़क किनारे लुढके हुए ट्रकों की कतार है। यहां सड़क भी है और सड़क किनारे की जमीन भी नहीं धंसी है लेकिन ट्रक एक तरफ लाइन से पलट चुके हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 16, 2017 18:17 IST
Araria flood- India TV Hindi
Araria flood

अररिया में सैलाब ने भारी तबाही मचाई है। सैलाब की ताकत का अंदाजा अररिया की सड़क पर साफ नजर आता है। यहां सड़क किनारे लुढके हुए ट्रकों की कतार है। यहां सड़क भी है और सड़क किनारे की जमीन भी नहीं धंसी है लेकिन ट्रक एक तरफ लाइन से पलट चुके हैं। सड़क सैलाब का पानी इस पार से उस पार गुजर रहा है। यहां सैलाब की लहरों में इतनी रफ्तार थी कि कई टन वजनी ट्रक भी खुद को जमीन पर टिकाए नहीं रख सके। ऐसा लगता है जैसे यहां सैलाब तूफान की रफ्तार से आया हो और कई टन वजनी इन ट्रकों को जमीन पर पटक दिया हो। 

नएच एकत्तीस के पुल पर भी सैलाब ने भारी तबाही मचाई। पानी ने यहां पुल को तो बख्श दिया लेकिन उसके किनारों की मिट्टी को बहा कर अपना नया रास्ता बना लिया। नीचे से मिट्टी गायब होने की वजह से पुल पर बनी सड़क नीचे धंस गई अब बिहार को नार्थ ईस्ट से जोड़ने वाला पुल बंद हो चुका है । 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement