Friday, March 29, 2024
Advertisement

गुरुग्राम: प्रद्युम्न मर्डर केस में बड़ा खुलासा, INDIA TV पर बस ड्राइवर का ऑडियो टेप

इंडिया टीवी से बातचीत में रायन इंटरनेशनल स्कूल के बस ड्राइवर सौरव राघव ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 11, 2017 15:13 IST
Audio tape- India TV Hindi
Audio tape

नई दिल्ली: गुरुग्राम के रायन स्कूल में हुए प्रद्युम्न मर्डर केस में बहुत बड़ा खुलासा हुआ है। ऑडियो टेप में हिला देने वाला सबूत रिकॉर्ड हुआ है। इंडिया टीवी से बातचीत में रायन इंटरनेशनल स्कूल के बस ड्राइवर सौरव राघव ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया है।जिस बस कंडक्टर को पुलिस ने हत्याकांड मामले में असली गुनहगार बता कर गिरफ्तार किया है। उसी बस के ड्राइवर ने इंडिया टीवी से कहा कि कंडक्टर को फंसाया जा रहा है। बस के ड्राइवर ने कहा कि वो पिछले कई महीनों से कंडक्टर के साथ है। उसका स्वभाव ऐसा नहीं है कि वो इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकता है। ड्राइवर ने ये भी खुलासा किया कि कंडक्टर पर दबाव डाला जा रहा है ताकि वो अपना गुनाह कबूल कर ले।

ये भी पढ़ें: प्रद्युम्न मर्डर केस: सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र और हरियाणा सरकार को भेजा नोटिस

इंडिया टीवी से बातचीत में बस ड्राइवर ने ये भी खुलासा किया कि बस में किसी तरह का चाकू नहीं रखा जाता है। जिस दिन वारदात हुई उस दिन भी बस में चाकू नहीं रखा था। ड्राइवर ने बताया कि उस दिन सुबह उसने खुद अपने बस की सफाई की थी। बस में रखा टूल बॉक्स भी अच्छी तरह देखा था। उसमें चाकू नहीं था।जबकि पुलिस की कंडक्टर के कबूलनामे के मुताबिक वो बस के टूल बॉक्स में रखा चाकू लेकर टॉयलेट गया था। कंडक्टर अशोक के पिता भी ये दावा कर रहे हैं कि उनके बेटे को फंसाया गया है। कंडक्टर अशोक के पिता ने आज पुलिस रिमांड में रखे गए अपने बेटे से मुलाकात की और कहा कि उस पर दबाव बनाकर उससे कबूलनामा कराया गया है।

ड्राइवर का ऑडियो टेप

उधर, प्रद्युम्न की पिता की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र और हरियाणा सरकार समेत सीबीआई और सीबीएसई को नोटिस भेजा है और तीन हफ्ते में जवाब देने को कहा है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि बच्चों की सुरक्षा की अनदेखी नहीं की जा सकती और ये सिर्फ ये एक स्कूल की सुरक्षा का मामला नहीं है बल्कि पूरे देश में चल रहे स्कूलों की सुरक्षा का मामला है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement