Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

बंगाल: भाजपा उपाध्यक्ष 3 दिन की पुलिस हिरासत में

कोलकाता: यहां की एक अदालत ने रविवार को बंगाल इकाई के भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। मजूमदार पर स्कूल सर्विस कमीशन के अभ्यर्थियों

IANS IANS
Updated on: January 15, 2017 20:50 IST
bjp- India TV Hindi
bjp

कोलकाता: यहां की एक अदालत ने रविवार को बंगाल इकाई के भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। मजूमदार पर स्कूल सर्विस कमीशन के अभ्यर्थियों से रुपये लेने का आरोप है। अभ्यर्थियों से रुपये नौकरी दिलाने के नाम पर लिए गए।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

विधाननगर अदालत में न्यायाधीश ने बचाव पक्ष के वकील की जमानत याचिका खारिज कर मजूमदार को जेल भेजने का आदेश दिया। उन्हें शनिवार को गिरफ्तार किया गया था। भाजपा नेता को शिकायतकर्ता अरूप रतन रॉय की शिकायत पर विधाननगर उत्तरी पुलिस थाने में सात घंटे की गहन पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया।

भाजपा नेताओं ने अदालत परिसर में शिकायतकर्ता रॉय पर हमला बोलते हुए कहा कि वह टीईटी परीक्षा का अभ्यर्थी नहीं है, उसे शिकायत करने का क्या हक है।

उन्होंने कहा, "शिकायतकर्ता खुद टीईटी परीक्षा का परीक्षार्थी नहीं है। यह पूरी तरह एक साजिश है।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement