Friday, March 29, 2024
Advertisement

PM मोदी ने NDA सांसदों से कहा, ''लोगों को नोटबंदी के फायदे बताएं''

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के सांसदों से कहा है कि वे सरकार द्वारा की गई नोटबंदी के बारे में लोगों को जानकारी दें।

IANS IANS
Published on: November 18, 2016 19:26 IST
PM Modi- India TV Hindi
PM Modi

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के सांसदों से कहा है कि वे सरकार द्वारा की गई नोटबंदी के बारे में लोगों को जानकारी दें। ज्ञात सूत्रों ने कहा कि प्रधानमंत्री ने सांसदों से कहा कि वे विपक्ष के आरोपों को खारिज करने के लिए रिजर्व बैंक और वित्त मंत्रालय के फैसलों के बारे में लोगों को जानकारी दें।

​(देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

सूत्रों ने बताया कि बीजेपी संसदीय दल द्वारा इस सिलसिले में NDA सांसदों को एक संदेश भेजा गया है। बीजेपी संसदीय दल के प्रमुख मोदी हैं। इस संदेश में सांसदों से कहा गया है कि वे नोटबंदी के मुद्दे पर सभाओं को संबोधित करें, पर्चे बांटें, प्रेस विज्ञप्तियां जारी करें। नोटबंदी के मामले में वित्त मंत्रालय के दिशानिर्देशों की मदद से अपनी बात रखें।

बीजेपी सांसदों से अनौपचारिक रूप से कहा गया है कि वे सप्ताहांत 19 और 20 नवंबर को अपने निर्वाचन क्षेत्र में जाएं और लोगों की नोटबंदी से जुड़ी किसी भी चिंता का निवारण करें। लोगों को बताएं कि लंबे समय में इस फैसले का लाभ होगा और अभी की परेशानियां कुछ दिन की हैं।

इन्हें भी पढ़ें:-

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement