Friday, March 29, 2024
Advertisement

शिवसेना नेता के रिश्तेदार की कार से कुचलकर 2 स्कूली छात्राओं की मौत, एक जख्मी

महाराष्ट्र के बारामती में एक स्थानीय शिवसेना नेता के रिश्तेदार की तेज रफ्तार एसयूवी की चपेट में आने से दो स्कूली छात्राओं की मौत हो गई जबकि एक अन्य छात्रा जख्मी हो गयी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: October 12, 2017 19:13 IST
car- India TV Hindi
car

पुणे: महाराष्ट्र के बारामती में एक स्थानीय शिवसेना नेता के रिश्तेदार की तेज रफ्तार एसयूवी की चपेट में आने से दो स्कूली छात्राओं की मौत हो गई जबकि एक अन्य छात्रा जख्मी हो गयी। इस घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया और गाड़ी में आग लगा दी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि यहां से करीब 120 किलोमीटर दूर बारामती-मोरगांव मार्ग पर यह हादसा हुआ। यह एसयूवी शिवसेना नेता पप्पू माने के एक रिश्तेदार के नाम पर पंजीकृत है जो अक्सर इसका इस्तेमाल करते हैं लेकिन हादसे के वक्त वह गाड़ी में नहीं थे।

उन्होंने कहा कि दुर्घटना के बाद एसयूवी में सवार लोग गाड़ी को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गये। इस घटना के बाद नाराज स्थानीय लोगों ने गाड़ी को आग लगा दी और ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रास्ता जाम कर दिया। हादसे में मारी गयी लड़कियों की पहचान समीक्षा वितकर 13 और दिव्या पवार 12 के तौर पर हुई है। हादसे के वक्त दोनों स्कूल जा रही थीं।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों लड़कियों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक अन्य जख्मी लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा, हमारी जांच के मुताबिक, हादसे के वक्त गाड़ी में तीन से चार लोग मौजूद थे लेकिन माने उसमें नहीं थे। हमने उन्हें पूछताछ के लिये बुलाया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement