Friday, March 29, 2024
Advertisement

पाकिस्तानी कलाकारों के बैन पर बोले मुकेश अंबानी- देश पहले

भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध के मुद्दे पर जारी बहस के बीच रिलायंस इंड्रस्टी के अध्यक्ष मुकेश अंबानी ने कहा कि पहले देश की बात होनी चाहिए न कि कला और संस्कृति की।

Bhasha Bhasha
Published on: October 18, 2016 8:11 IST
Mukesh Ambani- India TV Hindi
Mukesh Ambani

मुंबई: भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध के मुद्दे पर जारी बहस के बीच रिलायंस इंड्रस्टी के अध्यक्ष मुकेश अंबानी ने कहा कि पहले देश की बात होनी चाहिए न कि कला और संस्कृति की। अंबानी ने सोमवार रात यहां कहा, मैं निश्चित रूप से एक बात को लेकर स्पष्ट हूं कि मेरे लिए देश पहले है। मैं एक बौद्धिक व्यक्ति नहीं हूं, ऐसे में, मैं इन चीजों को नहीं समझता हूं। लेकिन निसंदेह सभी भारतीयों की तरह मेरे लिए भारत पहले है।

वरिष्ठ पत्रकार शेखर गुप्ता और बरखा गुप्ता के स्वामित्व वाले डिजिटल मीडिया संगठन द प्रिंट द्वारा आयोजित कार्यक्रम ऑफ द कफ में पाकिस्तानी अभिनेताओं और अन्य कलाकारों के बारे में दर्शकों की ओर से पूछे जाने गए सवाल के जवाब में अंबानी ने यह बात कही। यह पूछे जाने पर कि क्या वह राजनीति में शामिल होंगे, अंबानी ने इसका उत्तर नहीं में दिया और कहा, मैं राजनीति के लिए नहीं बना हूं।

बता दें कि पिछले महीने कश्मीर के उरी में आर्मी कैंप पर पाकिस्तानी आतंकियों के हमले में 19 भारतीय सैनिकों के शहीद हो जाने के बाद से पाकिस्तानी कलाकारों और फिल्मों को बैन करने की मांग की जा रही है। मालूम हो कि मुंबई फिल्म फेस्टिवल के आयोजकों ने भी फेस्टिवल के दौरान दिखाई जाने वाली पाकिस्तानी फिल्मों पर रोक लगा दी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement