Friday, April 26, 2024
Advertisement

कश्मीर घाटी में एक अन्य पुलिसकर्मी के आवास पर हमला

श्रीनगर: कश्मीर घाटी में पुलिसकर्मी को भयभीत कराने के एक नए मामले में आतंकवादियों ने कल रात बड़गाम जिले के एक पुलिस उप निरीक्षक के आवास में घुस कर तोड़ फोड़ की और उसके पुत्र

Bhasha Bhasha
Updated on: March 26, 2017 16:12 IST
jammu kashmir- India TV Hindi
jammu kashmir

श्रीनगर: कश्मीर घाटी में पुलिसकर्मी को भयभीत कराने के एक नए मामले में आतंकवादियों ने कल रात बड़गाम जिले के एक पुलिस उप निरीक्षक के आवास में घुस कर तोड़ फोड़ की और उसके पुत्र और भतीजे को बंधक बना कर ले गए। हालांकि आतंकवादियों ने बाद में दोनों को रिहा कर दिया।

पुलिस ने बताया कि आतंकवादी जिले के चंदूरा क्षेत्र स्थित उप निरीक्षक एम सुभान भट्ट के मकान में घुस गए और तोडफोड शुरू कर दी। इसके बाद वह उसके बेटे और भतीजे को बंधक बना कर कार में ले गए।

ये भी पढ़ें

पुलिस सूत्रों के अनुसार आतंकवादियों ने बताया कि वह पुलिस अधिकारी की हत्या करना चाहते थे जो कि फिलहाल उस जेल में तैनात हैं जहां आंतकवादी से नेता बने मसरत आलम बंद है।

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने कार को आग लगाने से पहले बंधक बनाए दोनों लड़कों को धमकाया और हवा में कई गोलियां चलाईं। पुलिस महानिदेश्क एस पी वैद्य ने कहा कि घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा,यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। हमारे मानवीय बर्ताव को हमारी कमजोरी नहीं समझना चाहिए। मैं अपने बल के सभी जवानों का कल्याण सुनिश्चत करूंगा और ऐसी घटनाओं से कड़ाई से निपटा जाएगा। पुलिस ने लड़कों और पड़ोसियों से पूछताछ के बाद आतंकवादियों को पकड़ने के लिए अभियान शुरू कर दिया है।

जेलों के महानिदेशक एस के मिश्रा ने बताया कि राज्य के विभिन्न जेलों में तैनात अपने जवानों और उनके परिवारों की सुरक्षा सुनिश्चत करने के लिए कल एक समीक्षा बैठक बुलाई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement