Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

विधानसभा चुनावों में BJP की 'महाजीत' पर फ्रांस के राष्ट्रपति ने PM मोदी को दी बधाई

नई दिल्ली: विधानसभा चुनावों में भाजपा के अच्छे प्रदर्शन को लेकर फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज फोन पर बधाई दी। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता गोपाल बागले ने ट्वीट

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 15, 2017 16:24 IST
modi and hollande- India TV Hindi
modi and hollande

नई दिल्ली: विधानसभा चुनावों में भाजपा के अच्छे प्रदर्शन को लेकर फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज फोन पर बधाई दी।

प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने ट्वीट किया, फ्रांस के राष्ट्रपति ओलांद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज फोन कर चुनाव परिणामों को लेकर बधाई दी।

अबु धाबी के शहजादे शेख मोहम्मद बिन जायेद अल नहायन और कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो समेत कई जानी मानी शख्सियतें और विदेशी नेता मोदी को बधाई दे चुके हैं।

ये भी पढ़ें

प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने ट्विटर पर लिखा कि अबु धाबी के शहजादे शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान ने चुनावी नतीजे को लेकर प्रधानमंत्री को बधाई देने के लिए उनसे बात की। मोदी को कनाडा के पूर्व प्रधानमंत्री स्टीफन हार्पर ने भी जीत के लिए बधाई दी जिसपर मोदी ने उनका आभार जताया।

इसके अलावा गायिका लता मंगेशकर, श्री श्री रविशंकर और अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी ने भी मोदी को बधाई दी थी। श्री श्री रविशंकर ने लिखा था, नरेंद्र मोदी, अमित शाह को राज्य चुनाव में जीत पर बधाई। जनादेश के साथ सुशासन की एक बड़ी जिम्मेदारी आती है। इसपर प्रधानमंत्री ने लिखा, श्री श्री जी का शुक्रिया। हमारा पूरा समय एवं ऊर्जा पूरी तरह जन आकांक्षाओं को पूरा करने में समर्पित है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement