Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मोदी की विदेश नीति पूरी तरह विफल: केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को केंद्र सरकार की विदेश नीति को 'पूरी तरह विफल' करार देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताना चाहिए कि वह अपने 'विदेशी सैर-सपाटे' पर क्या करते हैं।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: June 24, 2016 13:13 IST
AAP- India TV Hindi
AAP

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को केंद्र सरकार की विदेश नीति को 'पूरी तरह विफल' करार देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताना चाहिए कि वह अपने 'विदेशी सैर-सपाटे' पर क्या करते हैं। केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेश नीति के मोर्चे पर पूरी तरह असफल हैं। वह बताएं कि अपने विदेशी सैर-सपाटे पर क्या करते हैं।"

https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/746177926459166721

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता की ओर से यह बयान उस वक्त आया है कि जब परमाणु आपूर्तिकर्ता समूह (एनएसजी) की सदस्यता पाने की भारत की कोशिश में अब भी रोड़े अटके हुए हैं। वहीं, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मोदी की आलोचना करते हुए ट्विटर पर लिखा, "एनएसजी मुद्दे पर असफल होने पर क्या प्रधानमंत्री कार्यालय से सवाल नहीं किए जाने चाहिए, जिसका पूरा ध्यान सिर्फ राज्य सरकारों को कमजोर करने पर है। क्या कोई सवाल करने वाला है या हर कोई व्यस्त है?"

एनएसजी सदस्यता के लिए भारत के आवेदन को गुरुवार को दक्षिण कोरिया की राजधानी सियोल में 48 देशों के इस गुट के विशेष सत्र में उठाया गया। इस पर शुक्रवार को भी चर्चा होनी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement