Friday, March 29, 2024
Advertisement

नियंत्रण रेखा पर सेना की कार्रवाई को सरकार का समर्थन: जेटली

केंद्रीय वित्त एवं रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने मंगलवार को कहा कि भारतीय सेना द्वारा नियंत्रण रेखा के समीप पाकिस्तानी सेना की चौकियों को ध्वस्त किए जाने की कार्रवाई का सरकार समर्थन करती है और इससे जम्मू एवं कश्मीर में शांति आएगी।

Bhasha Bhasha
Updated on: May 23, 2017 22:09 IST
arun jaitley- India TV Hindi
arun jaitley

नई दिल्ली: केंद्रीय वित्त एवं रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने मंगलवार को कहा कि भारतीय सेना द्वारा नियंत्रण रेखा के समीप पाकिस्तानी सेना की चौकियों को ध्वस्त किए जाने की कार्रवाई का सरकार समर्थन करती है और इससे जम्मू एवं कश्मीर में शांति आएगी।

जेटली ने ट्वीट किया, "नियंत्रण रेखा पर भारतीय सेना की कार्रवाई का सरकार समर्थन करती है। जम्मू एवं कश्मीर में शांति सुनिश्चित करने के लिए इस तरह की कार्रवाई की जरूरत है।"

उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा, "भारतीय सेना घाटी में आतंकवाद रोधी अभियान के तहत पहले से ही रक्षात्मक तथा संतुलित कार्रवाई को अंजाम दे रही है और नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ का समर्थन करने वाली पाकिस्तानी सेना की चौकियों को अलग-थलग कर रही है।"

VIDEO: सर्जिकल स्ट्राइक पार्ट-2, देखिए कैसे 30 सेकेंड में सेना ने की पाकिस्तानी पोस्ट तबाह

भारतीय सेना ने मंगलवार को कहा कि सीमा पार से हमला रोकने के लिए आतंकवाद-रोधी रणनीति के तहत जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा से सटी पाकिस्तानी सेना की कई चौकियों पर हमला कर उन्हें नष्ट कर दिया गया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement