1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. सेना ने पाकिस्तान द्वारा 11 सैनिकों की हत्या के दावे को खारिज किया

Best Hindi News Channel

सेना ने पाकिस्तान द्वारा 11 सैनिकों की हत्या के दावे को खारिज किया

Bhasha [ Updated 17 Nov 2016, 12:49:42 ]
सेना ने पाकिस्तान द्वारा 11 सैनिकों की हत्या के दावे को खारिज किया - India TV

जम्मू: भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सैन्य प्रमुख द्वारा किए गए उन दावों को आज खारिज कर दिया जिनमें उन्होंने कहा था कि उनके लोगों ने नियंत्रण रेखा पर सीमापार गोलीबारी में भारत के 11 जवानों को मार गिराया है। उत्तरी कमांड के एक वरिष्ठ सैन्य अधिकारी ने आज कहा, पाकिस्तान की ओर से 14, 15 और 16 नवंबर को हुई गोलीबारी में कोई जनहानि नहीं हुई है। पाकिस्तानी सैन्य प्रमुख का 14 नवंबर को भारतीय सैनिकों को मार गिराने का दावा गलत है।

बाद में उत्तरी कमान के ट्वीटर हैंडल पर भी यही बात पोस्ट की गई। पाकिस्तान के सैन्य प्रमुख राहील शरीफ ने कल दावा किया था कि जिस दिन भारतीय सैनिकों ने नियंत्रण रेखा के पार गोलीबारी कर पाकिस्तान के सात जवानों को मार गिराया था उसी दिन उनके सैनिकों ने भारत के 11 जवानों को मार गिराया था। उन्होंने कहा था, जिस दिन हमारे सात जवान सीमा पर शहीद हुए थे उसी दिन हमने भारत के 11 जवानों को मार गिराया।

उन्होंने दावा किया था कि ताजा झड़पों में पाकिस्तान ने 40-44 भारतीय सैनिकों की हत्या की लेकिन भारतीय सेना ने इस दावे को खारिज कर दिया। राहील ने कहा था कि भारत को साहस दिखाते हुए यह स्वीकार करना चाहिए कि उसके जवानों की मौत हुई है।

Read Complete Article
Related Tags:
loading...