Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आंध्र प्रदेश में बस नहर में गिरी, 11 लोगों की मौत, कई घायल

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में मंगलवार को एक निजी बस पुल से नहर में गिर गई, जिससे 11 लोगों की मौत हो गई और 30 अन्य घायल हो गए। भुवनेश्वर से हैदराबाद आ

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: February 28, 2017 13:55 IST
Bus Accident- India TV Hindi
Bus Accident

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में मंगलवार को एक निजी बस पुल से नहर में गिर गई, जिससे 11 लोगों की मौत हो गई और 30 अन्य घायल हो गए। भुवनेश्वर से हैदराबाद आ रही बस पुल के डिवाइडर से टकराकर मुलापदु के पास एक नहर में गिर गई।

दिवाकर ट्रैवेल्स कंपनी की वॉल्वो बस विजयवाड़ा को पार करने के कुछ मिनट बाद ही दुर्घटना का शिकार हो गई। बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, जिससे कई यात्री बस के अंदर फंस गए। राहत कमिर्यो ने दरवाजे व खिड़कियां काटकर यात्रियों को बाहर निकाला।

बस में 44 यात्री सवार थे। इनमें नौ की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। कई घायलों की हालत गंभीर है, जिससे मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है।

बताया जा रहा है कि हैदराबाद से आ रही निजी वोल्वो बस के चालक ने नहर के पास बस से नियंत्रण खो दिया जिसके बाद यह सड़क पर डिवाइडर से टकरा गयी और दो पुलों के बीच नहर में जा गिरी।

खबर है कि बस चालक नींद में था और इसके कारण उसने वाहन से नियंत्रण खो दिया। उपमुख्यमंत्री एन चिना राजप्पा ने कृष्णा जिला पुलिस को युद्ध स्तर पर राहत बचाव कार्य शुरू करने का निर्देश दिया है। घायल यात्रियों को विजयवाड़ा के अस्पतालों में भर्ती किया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement