Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

अमित शाह ने राष्ट्रपति उम्मीदवारों पर नहीं खोले पत्ते, कहा-'नामों पर विचार कर रहे हैं'

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को अगले राष्ट्रपति चुनाव के लिए उम्मीदवार के नाम पर कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। शाह ने इस सवाल पर पार्टी के पत्ते नहीं खोले।

IANS IANS
Published on: June 17, 2017 18:42 IST
Amit Shah- India TV Hindi
Image Source : ANI Amit Shah

मुंबई: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को अगले राष्ट्रपति चुनाव के लिए उम्मीदवार के नाम पर कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। शाह ने इस सवाल पर पार्टी के पत्ते नहीं खोले। उन्होंने केवल इतना कहा, "हम अपने और राजग के घटकों के बीच विभिन्न नामों पर चर्चा और विचार कर रहे हैं।"शिवसेना द्वारा सुझाए गए आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और कृषि वैज्ञानिक एम.एस. स्वामीनाथन के नामों पर उन्होंने आश्वासन दिया कि कोई भी फैसला लेने से पूर्व सभी नामों पर विचार किया जाएगा और चर्चा की जाएगी।

उन्होंने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए चुटकी ली, "अगर आपके मन में कोई नाम है तो मुझे बताएं। हम उस पर भी विचार करेंगे।"इससे पहले उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली राजग सरकार के तीन साल पूरे होने पर उसकी उपलब्धियों को लेकर एक रिपोर्ट कार्ड पेश किया। शाह ने कहा, "आजादी के बाद से मोदीजी सबसे लोकप्रिय और योग्य प्रधानमंत्री हैं। भाजपा ने केवल तीन वर्षो में वह हासिल कर लिया, जो पिछले 50 वर्षो में नहीं किया गया।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement