Friday, April 19, 2024
Advertisement

घाटी के लोगों की समस्याएं जानने उनके बीच जाएं पार्टी के कार्यकर्ता : अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को जम्मू एवं कश्मीर में पार्टी नेताओं और मंत्रियों को सलाह दी कि वे खासतौर से घाटी के लोगों के बीच जाएं

IANS IANS
Published on: April 29, 2017 22:58 IST
Amit shah- India TV Hindi
Image Source : PTI Amit shah

जम्मू: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को जम्मू एवं कश्मीर में पार्टी नेताओं और मंत्रियों को सलाह दी कि वे खासतौर से घाटी के लोगों के बीच जाएं, ताकि क्षेत्र में लंबे समय से कायम अशांति को समाप्त किया जा सके। शाह ने यह भी कहा कि घाटी और जम्मू के बीच कोई हित संघर्ष नहीं है। शाह ने राज्य के अपने दो दिवसीय दौरे के प्रथम दिन पार्टी के जिला अध्यक्षों के साथ बैठक की, जहां 2019 के लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा की गई।

शाह ने बाद में भाजपा कोर ग्रुप के साथ एक बैठक की, जिसमें जितेंद्र सिंह, भाजपा महासचिव राम माधव, अविनाश राय खन्ना, अशोक अंबरदार, अशोक कौल और राज्य में भाजपा के मंत्री व प्रवक्ता शामिल हुए।भाजपा के उच्च पदस्थ सूत्रों ने बताया कि कहा कि शाह ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और मंत्रियों से कहा कि वे अपने कार्यालयों से निकल कर जनता के बीच जाएं, खासतौर से घाटी में। उन्होंने कहा, "जम्मू और घाटी के बीच कोई हित संघर्ष नहीं है। ये सभी हमारे अपने लोग हैं।"

शाह ने बैठक में कहा, "हमें उनकी समस्याएं जानने के लिए उनके बीच जाना होगा, ताकि उन्हें शीर्ष प्राथमिकता के आधार पर सुलझाया जा सके।" शाह ने शनिवार को अपना देशव्यापी दौरा जम्मू एवं कश्मीर से शुरू किया। इस दौरे का मकसद 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी की भारी जीत सुनिश्चित कराना है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement