1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. महिलाओं को प्रसाद के तौर पर गाली देता है यह सीटीबाज बाबा

महिलाओं को प्रसाद के तौर पर गाली देता है यह सीटीबाज बाबा

आप बलात्कारी बाबा राम रहीम की अय्याशियों की कहानियां सुन चुके हैं। आपको ये भी पता है कि वो कैसे लड़कियों को अपने जाल में फंसाता था..लेकिन अब एक ऐसे पाखंडी बाबा का पर्दाफाश हुआ है।

Written by: Khabarindiatv.com [Updated:09 Oct 2017, 11:48 PM IST]
महिलाओं को प्रसाद के तौर पर गाली देता है यह सीटीबाज बाबा

नई दिल्ली: आप बलात्कारी बाबा राम रहीम की अय्याशियों की कहानियां सुन चुके हैं। आपको ये भी पता है कि वो कैसे लड़कियों को अपने जाल में फंसाता था..लेकिन अब एक ऐसे पाखंडी बाबा का पर्दाफाश हुआ है। जो राम रहीम से भी आगे कई कदम आगे है। यही वजह है कि उस बाबा को महाराष्ट्र का राम रहीम कहा जा रहा है। बाबा अपने दरबार में महिला भक्तों के साथ अश्लील हकरतें करता । उन्हें गंदी-गंदी गालियां देता और उनके साथ डांस करता। सबसे हैरान करने वाला खुलासा तो ये हुआ है कि वो ढोंगी बाबा हर साल एक नई लड़की से शादी भी करता था। महाराष्ट्र के रत्नागिरी जिले के एक कस्बे झरेवाड़ी में रहने वाले इस बाबा को भक्त पाटिल बाबा के नाम से पुकारते हैं लेकिन असली नाम है श्रीकृष्ण पाटिल।

हर महिला को देता था भद्दी-भद्दी गालियां 

आरोप है कि पाटिल बाबा सिर्फ अय्याशी के लिए हर गुरुवार को दरबार सजाता था जहां ज्यादातर तादाद महिलाओं और लड़कियों की होती थी। पाटिल बाबा अश्लीलता का गंदा खेल खेलता था। आशीर्वाद लेने पहुंचने वाली हर महिला को भद्दी-भद्दी गालियां देता था। आरोप है कि इसका आशीर्वाद लेने के लिए आने वाली लड़कियों में जो इसे पसंद आती ये जबरन उसका हाथ पकड़ कर खींच लेता था। उसके साथ डांस करता और अश्लील गाने गाता। सोशल मीडिया पर इस धूर्त पाटिल बाबा की ड्रामेबाजी के दर्जनों वीडियो भरे पड़े हैं। इसे करीब से जानने वाले लोगों का आरोप है कि शादी के अलावा भी ये ढोंगी हर महीने किसी एक लड़की को सेवना के बहाने अपने पास रखता था..और महीना बीतते ही उसकी जगह दूसरी लड़की चुन लेता था। 

दिव्य शक्ति होने का करता था दावा

पाटिल बाबा से अच्छी तरह वाकिफ लोगों का दावा है कि इस शख्स की गालियों को भोले-भाले लोग वरदान समझते थे..इस पाखंडी ने रत्नागिरी के आसपास अपने दिव्य होने का ऐसा भ्रमजाल फैलाया था कि लोगों की आंखों पर अंधविश्वास का पर्दा चढ़ गया था। दरबार में दावा करता था कि ये स्वामी समर्थ महाराज का अवतार है..इसके पास दिव्य शक्तियां हैं। आश्रम के आसपास रहने वाला हर बाशिंदा पाटिल बाबा के मुंह से निकली गालियों को फूल समझते थे। उन्हें लगता था कि बाबा से गाली सुनने के बाद उनके अंदर बुराइयां दूर हो जाएंगीं।

बाबा के खिलाफ FIR

20 सितंबर को जब बाबा ने आश्रम में आई एक महिला को गालियां दी तो उसका सब्र जवाब दे गया। यहां से निकलते ही वो भक्त सीधे रत्नागिरी पुलिस स्टेशन पहुंच गई। बाबा के खिलाफ FIR दर्ज करा दी। फौरन रत्नागिरी पुलिस ने पाटिल बाबा के आश्रम पर धावा बोल दिया। पुलिस देखकर पाटिल बाबा के होश उड़ गए..इसे समझ नहीं आया कि अब ये क्या करे..पुलिस ने महिला भक्त की शिकायत पर इस ढोंगी को अपनी गिरफ्त में ले लिया..और थाने ले गई। पकड़े जाने के पाटिल बाबा की हालत पतली हो गई..वो दावा करने लगा कि उसकी मानसिक हालत ठीक नही है..हालांकि उसी दिन श्रीकृष्ण पाटिल को जमानत मिल गई। 

अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

जमानत मिलने के बाद पाटिल बाबा ने फिर से दरबार लगाना शुरु कर दिया। लेकिन इस बार उसका ड्रामा ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका। राम रहीम की तरह पाटिल बाबा के भी कई अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके थे। उन्हीं वीडियोज को महारास्त्र अंध श्रद्धा निर्मूलन समिति ने भी देखा। संस्था के कुछ लोग आश्रम पहुंचे। दरबार में आने वाले भक्तों से बात की तो हैरान करने वाले खुलासे हुए। इस बार पाटिल बाबा की शिकायत अंध श्रद्धा निर्मूलन समिति ने की तो रत्नागिरी पुलिस ने अंधविश्वास निरोधक कानून के तहत पाटिल बाबा को फिर से गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। 

पुलिस की नौकरी छोड़कर बना बाबा

​आपको जानकर हैरानी होगी कि पाटिल बाबा आज से सिर्फ 5 साल पहले तक पुलिस की वर्दी पहनकर घूमता था। वो महाराष्ट्र पुलिस में था लेकिन उसे बाबागीरी का ऐसा चस्का लगा कि नौकरी से इस्तीफा दे दिया और रत्नागीरी में आकर आश्रम खोल लिया। धीरे-धीरे उसके भक्तों की तादाद बढ़ती गई।5 साल में वो पाटिल बाबा के नाम से पूरे इलाके में मशहूर हो गया।

You May Like