1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. Amarnath yatra attack: PM मोदी ने कहा, 'भारत ऐसे कायरतापूर्ण हमलों के आगे नहीं झुकेगा'

Amarnath yatra attack: PM मोदी ने कहा, 'भारत ऐसे कायरतापूर्ण हमलों के आगे नहीं झुकेगा'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने त कश्मीर में अमरनाथ श्रद्धालुओं पर आतंकी हमले की कड़ी निंदा की और कहा कि भारत ऐसे कायरतापूर्ण हमलों और घृणा के नापाक मंसूबों के आगे झुकनेवाला नहीं है।

Edited by: Khabarindiatv.com [Published on:11 Jul 2017, 12:01 AM IST]
Amarnath yatra attack: PM मोदी ने कहा, 'भारत ऐसे कायरतापूर्ण हमलों के आगे नहीं झुकेगा'

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  कश्मीर में अमरनाथ श्रद्धालुओं पर आतंकी हमले की कड़ी निंदा की और कहा कि भारत ऐसे कायरतापूर्ण हमलों और घृणा के नापाक मंसूबों के आगे झुकनेवाला नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्होंने राज्य के राज्यपाल एन एन वोहरा और मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से बात की और हरसंभव मदद का आासन दिया। दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग जिले में आज रात आतंकी हमले में कम से कम सात श्रद्धालुओं की मौत हो गई और कई अन्य घायल हुए। 

मोदी ने ट्वीट किया, जम्मू कश्मीर में शांतिपूर्ण अमरनाथ यात्रियों पर घातक हमले पर दर्द बयां करने के लिए शब्द नहीं हैं। हमले की सभी लोगों को कड़ी से कड़ी निंदा करनी चाहिए। उन्होंने कहा, मेरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने जम्मू कश्मीर में हमले में अपने प्रियजन को खो दिया। मेरी प्रार्थनाएं घायलों के साथ हैं। एक अन्य ट्वीट में मोदी ने कहा, भारत ऐसे कायरतापूर्ण हमलों और घृणा के नाकाम मंसूबों के आगे नहीं झुकेगा। 

Related Tags: