1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. रामगोपाल की SP में वापसी पर अमर सिंह बोले, ''वे इनसाइडर हैं, मैं आउटसाइडर हूं''

Best Hindi News Channel

रामगोपाल की SP में वापसी पर अमर सिंह बोले, ''वे इनसाइडर हैं, मैं आउटसाइडर हूं''

IANS [ Updated 17 Nov 2016, 21:55:44 ]
रामगोपाल की SP में वापसी पर अमर सिंह बोले, ''वे इनसाइडर हैं, मैं आउटसाइडर हूं'' - India TV

लखनऊ/नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी से निष्कासित प्रो. रामगोपाल यादव की 25 दिन बाद घर वापसी पर अमर सिंह ने कहा कि वे इनसाइडर हैं और मैं आउटसाइडर हूं। वहीं बीएसपी प्रमुख मायवती ने कहा कि यह परिवार और समाजवादी पार्टी में मचे घमासान की लीपापोती है।

(देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

सपा के राज्यसभा सांसद और रामगोपाल के धुर विरोधी अमर सिंह ने कहा कि "ये नेताजी की पार्टी है। वह अपनी मर्जी से किसी को भी निकाल सकते या वापस ले सकते हैं। नेताजी बड़े दिलवाले हैं, वह पार्टी के बाप हैं। उनके फैसले को कौन चुनौती दे सकता है।" 

उन्होंने कहा, "रामगोपाल ने कहा था कि अमर सिंह को पार्टी से निकाल दिया जाएगा। मैं एक बार निकाला जा चुका हूं, दोबारा निष्कासन के लिए तैयार हूं। रामगोपाल इनसाइडर हैं, वह हमेशा इनसाइडर ही रहेंगे और मैं आउटसाइडर हूं, आउटसाइडर रहूंगा।"

मुलायम परिवार दो खेमों में बंटा: मायावती

दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत में मायावती ने कहा कि समाजवादी पार्टी और मुलायम परिवार दो खेमों में बंटा है। वह एकजुटता का कितना भी दिखावा कर लें, लेकिन पार्टी अखिलेश और शिवपाल खेमों में बंटी है। रामगोपाल की वापसी महज एक लीपापोती है कि सब कुछ ठीक है।

मायावती ने मुस्लिमों को सचेत करते हुए कहा, "समाजवादी पार्टी का मुख्य यादव वोट मुलायम परिवार में चल रहे कलह की वजह से दो खेमों में विभाजित हो जाएगा, जिससे आने वाले चुनावों में भाजपा को फायदा पहुंचेगा।"

ज्ञात हो कि सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने गुरुवार को एक पत्र जारी कर रामगोपाल के 6 साल के निष्कासन को तत्काल प्रभाव से खत्म करते हुए उनकी वापसी कराई है। रामगोपाल को उनके पुराने पदों पर भी बहाल कर दिया गया है।

Read Complete Article
loading...