1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. दस बजे रात के बाद पार्टियां करने पर कानूनी पाबंदी है: पर्रिकर

दस बजे रात के बाद पार्टियां करने पर कानूनी पाबंदी है: पर्रिकर

देर रात की पार्टियों पर रोक लगाने की अपने मंत्री के मांग के दो-तीन बाद गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने आज कहा कि कानून में जिस किसी भी गतिविधि की अनुमति नही है, उसकी इजाजत नहीं दी जाएगी।

Bhasha [Updated:12 Apr 2017, 11:07 PM IST]
दस बजे रात के बाद पार्टियां करने पर कानूनी पाबंदी है: पर्रिकर

पणजी: देर रात की पार्टियों पर रोक लगाने की अपने मंत्री के मांग के दो-तीन बाद गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने आज कहा कि कानून में जिस किसी भी गतिविधि की अनुमति नही है, उसकी इजाजत नहीं दी जाएगी।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

पर्रिकर ने संवाददाताओं से कहा, रात दस बजे के बाद पार्टियां करने पर कानूनी पाबंदी है। राज्य सरकार ने उस पाबंदी को अक्षुण्ण रखा है। इसके बारे में कोई विवाद नहीं है। पर्रिकर मंत्रिमंडल में मंत्री विनोद पालयेकर ने देर रात पार्टियों और रेव पार्टी पर रोक लगाने की मांग की थी।

मंत्री ने आरोप लगाया था कि पुलिस विभाग की मिलीभगत से इस तटीय क्षेत्र में मादक पदार्थो की बड़े पैमाने पर बिक्री चल रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा, पुलिस विभाग को राज्य में मादक पदार्थों, वेश्यावृति और अवैध जुआ गतिविधि पर कड़ी कार्रवाई करने के सख्त निर्देश दिये गये हैं। उन्होंने कहा, जो पालयेकर कह रहे हैं वह देर रात की पार्टियों की बात है और उस पर पहले से ही पाबंदी है।

Related Tags:

You May Like