Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कैंसर पीड़ित एक्टर सीताराम पांचाल ने FB पर मांगी थी मदद, CM खट्टर ने किया 5 लाख देने का ऐलान

फिल्मी हास्य कलाकार सीताराम पांचाल ने अपनी कला के माध्यम से पूरा जीवन दुनिया को हंसाने का काम किया लेकिन पिछले कुछ दिनों से वो कैंसर जैसी भयानक बीमारी से पीड़ित है। जिसको लेकर उनके परिजनों और रिश्तेदारों के साथ-साथ उनके चाहने वाले लोगो में गम का माहौ

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 19, 2017 18:07 IST
sitaram panchal- India TV Hindi
sitaram panchal

नई दिल्ली: फिल्मी हास्य कलाकार सीताराम पांचाल ने अपनी कला के माध्यम से पूरा जीवन दुनिया को हंसाने का काम किया लेकिन पिछले कुछ दिनों से वो कैंसर जैसी  भयानक बीमारी से पीड़ित है। जिसको लेकर उनके परिजनों और रिश्तेदारों के साथ-साथ उनके चाहने वाले लोगो में गम का माहौल है।

बता दें कि सीताराम ने फेसबुक पर कमेंट करके कैंसर से पीड़ित होने की बात कही थी और मदद की गुहार लगाई थी जिसके बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मदद के लिए आगे आए हैं।

हरियाणा के रहने वाले हैं सीताराम

सीताराम पांचाल हरियाणा के नरवाना के रहने वाले है। उन्होंने अपनी पढाई नरवाना और कुरुक्षत्र में पूरी करने के  बाद 1998  में फ़िल्मी नगरी मुंबई का रुख किया और वही रहके लोगों को हंसाने का काम किया। उन्होंने अपनी कला के माध्यम से नरवाना का नाम पुरे देश में चमकाने का काम किया।

CM खट्टर ने किया 5 लाख देने का ऐलान

फिल्मी जगत में हास्य कलाकार सीताराम पांचाल को कैंसर होने की सूचना मिलने के बाद हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने 5 लाख की राशि मदद के लिए देने का ऐलान किया है जिसके लिए उनका परिवार सी एम का आभार प्रकट कर रहा है।

सीताराम पांचाल के भाई जगदीश पांचाल ने बताया कि उनके भाई की बीमारी की सूचना मिलने के बाद परिवार चिंता में है जल्दी उनका पता लेने मुंबई रवाना होंगे और उनकी लम्बी उम्र के लिए पूजा अर्चना में लगे हुए है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement