Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

आप विधायक नरेश बाल्यान हमले के आरोप में गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने हमला करने के आरोप में आप विधायक नरेश बाल्यान को गिरफ्तार कर लिया और इस प्रकार इस पार्टी के गिरफ्तार विधायकों की संख्या 13 हो गई। उधर पार्टी ने इस कार्रवाई पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

Bhasha Bhasha
Published on: October 14, 2016 23:57 IST
Balyan- India TV Hindi
Balyan

नयी दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने हमला करने के आरोप में आप विधायक नरेश बाल्यान को गिरफ्तार कर लिया और इस प्रकार इस पार्टी के गिरफ्तार विधायकों की संख्या 13 हो गई। उधर पार्टी ने इस कार्रवाई पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। 

देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

उत्तम नगर से आप विधायक नरेश बाल्यान को ऐसे दिन गिरफ्तार किया गया जब उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और ओखला के विधायक अमानतुल्लाह खान से अलग-अलग मामलों में भ्रष्टाचार निरोधक शाखा द्वारा पूछताछ की गई तथा मटियाला से विधायक गुलाब सिंह के खिलाफ जारी गैर जमानती वारंट के बारे में खबर आई। 

संयुक्त पुलिस आयुक्त (दक्षिण पश्चिम) दीपेंद्र पाठक ने कहा कि आप विधायक बाल्यान को आज उत्तर नगर थाने में पिछले सप्ताह दर्ज हमले के मामले के संबंध में गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि बाल्यान को रात करीब साढ़े आठ बजे पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया और बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। 

उन्होंने कहा कि बाल्यान के सहयोगी महावीर फौजी को भी गिरफ्तार किया गया है। अधिकारी ने कहा कि ऐसे मामलों में आरोपी को गिरफ्तार करना जरूरी होता है क्योंकि हमें तथ्य पता करने होते हैं। यह जमानती अपराध है जिसमें उन्हें गिरफ्तार किया गया है और उन्हें देर रात तक जमानत मिलने की संभावना है । 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement