Friday, April 26, 2024
Advertisement

घाटी में अशांति के बीच सेना की परीक्षा में बैठे 800 कश्मीरी युवक

कश्मीर में हिज्बुल मुजाहिदीन आतंकवादी सबजार भट के मारे जाने के बाद घाटी में अशांति के बीच सेना में जूनियर कमिशन अधिकारी और अन्य पदों पर चयन के लिए आज करीब 800 कश्मीरी युवा संयुक्त प्रवेश परीक्षा में बैठे। सेना के एक अधिकारी ने कहा, विभिन्न विरोधी गुट

Bhasha Bhasha
Updated on: May 28, 2017 16:27 IST
kashmir- India TV Hindi
kashmir

श्रीनगर: कश्मीर में हिज्बुल मुजाहिदीन आतंकवादी सबजार भट के मारे जाने के बाद घाटी में अशांति के बीच सेना में जूनियर कमिशन अधिकारी और अन्य पदों पर चयन के लिए आज करीब 800 कश्मीरी युवा संयुक्त प्रवेश परीक्षा में बैठे। सेना के एक अधिकारी ने कहा, विभिन्न विरोधी गुटों से बंद के आह्वान की परवाह ना करते हुए 799 उम्मीदवार पट्टन और श्रीनगर में आज हुई संयुक्त प्रवेश परीक्षा में बैठे।

उन्होंने कहा कि 815 उम्मीदवारों में से शारीरिक और चिकित्सा परीक्षा पास करने वाले 16 उम्मीदवारों ने लिखित परीक्षा नहीं दी। अधिकारी ने कहा, यह उज्ज्वल भविष्य के लिए बंद की प्रतिगामी अपीलों को स्पष्ट तौर पर खारिज करना है।

सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन कमांडर भट के मारे जाने के बाद प्रदर्शनों के मद्देनजर कानून एवं व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने के लिए घाटी के कई हिस्सों में प्रशासन ने आज कर्फ्यू जैसी पाबंदियां लगाई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement