Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

दिल्ली में अाफत का कोहरा, 7 ट्रेनें कैंसिल, 19 के समय में परिवर्तन

नई दिल्ली: उत्तर भारत के कुछ हिस्सों में घने कोहरे से हजारों लोग बुधवार को प्रभावित हुए। कोहरे की वजह से अधिकारियों को सात रेलगाड़ियों को निरस्त करना पड़ा, जबकि 19 गाड़ियों के समय में

Bhasha Bhasha
Updated on: December 07, 2016 15:43 IST
fog- India TV Hindi
fog

नई दिल्ली: उत्तर भारत के कुछ हिस्सों में घने कोहरे से हजारों लोग बुधवार को प्रभावित हुए। कोहरे की वजह से अधिकारियों को सात रेलगाड़ियों को निरस्त करना पड़ा, जबकि 19 गाड़ियों के समय में बदलाव करना पड़ा। करीब 70 रेलगाड़ियां अपने तय समय से देरी से चल रही हैं।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

एक अधिकारी ने बताया कि इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर तीन उड़ानों के समय में परिवर्तन किया गाय और आठ को निरस्त किया गया। लेकिन दिल्ली हवाईअड्डा प्राधिकरण ने कहा कि यह कोहरे की वजह से नहीं, बल्कि दूसरे कारणों से किया गया।

अधिकारी ने कहा, "संचालन तभी बंद किया जाता है, जब दृश्यता 50 मीटर से कम होती है, लेकिन दृश्यता 150 मीटर के करीब रही।" उन्होंने कहा, "दिल्ली से आने और जाने वाली कुल सात रेलगाड़ियों को निरस्त किया गया है और करीब सात रेलगाड़ियां 10 से 24 घंटे की देर से चल रही हैं।"

निरस्त की गई रेलगाड़ियों में काशी-विश्वनाथ एक्सप्रेस, हिमगिरी एक्सप्रेस, मरुधर एक्सप्रेस, स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस, दिल्ली संपर्क क्रांति एक्सप्रेस, गुवाहाटी-दिल्ली सुपरफास्ट और चंडीगढ़ एक्सप्रेस शामिल हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement