Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दिल्ली-NCR में घना कोहरा, 64 ट्रेनें देरी से चल रहीं, 12 ट्रेनें कैंसिल

दिल्ली-NCR में घना कोहरा छाया हुआ है। कोहरे का कहर ट्रेनों के परिचालन पर जारी है जिससे उत्तर की ओर जाने वाली राजधानी और शताब्दी समेत 64 ट्रेनें अपने समय से कई घंटे विलंब से चल रही हैं, जबकि 12 ट्रेनों को कैंसिल कर दिया गया।

Bhasha Bhasha
Updated on: December 07, 2016 0:03 IST
fog train- India TV Hindi
fog train

नयी दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में घना कोहरा छाया हुआ है। विजिबिलिटी काफी कम हो गई है।  कोहरे का कहर ट्रेनों के परिचालन पर जारी है जिससे उत्तर की ओर जाने वाली राजधानी और शताब्दी समेत 64 ट्रेनें अपने समय से कई घंटे विलंब से चल रही हैं, जबकि 12 ट्रेनों को कैंसिल कर दिया गया। इसके अलावा, खराब मौसम की वजह से 30 ट्रेनों के प्रस्थान का समय बदला गया और चार ट्रेनों को दूसरे रास्तों पर मोड़ दिया गया। 

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

उत्तर रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि सियालदह-दिल्ली पश्चिम बंगाल संपर्क क्रांति एक्सप्रेस, जयनगर-नयी दिल्ली संपर्क सेनानी एक्सप्रेस को कैंसिल कर दिया गया है। इसके परिणाम स्वरूप, दिल्ली- सियालदह पश्चिम बंगाल संपर्क क्रांति एक्सप्रेस और नयी दिल्ली- जयनगर संपर्क सेनानी एक्सप्रेस ट्रेनें कल भी निरस्त रहेंगी। 

नयी दिल्ली-रोहतक-नयी दिल्ली एक्सप्रेस और जोधपुर-वाराणसी मरधर एक्सप्रेस भी उन ट्रेनों में शामिल हैं जिन्हें निरस्त किया गया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement