Saturday, April 27, 2024
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या के लिए 50 करोड़ का ऑफर

मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक युवक के पास एक अनजान व्यक्ति का फोन आया, जिसमें 25 मई को मुंबई में होने वाली जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उड़ाने (हत्या) के लिए 50 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया। युवक ने इस फोन कॉल की शिकायत थाने में दर्ज क

IANS IANS
Updated on: May 21, 2017 20:09 IST
pm modi- India TV Hindi
pm modi

सतना: मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक युवक के पास एक अनजान व्यक्ति का फोन आया, जिसमें 25 मई को मुंबई में होने वाली जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उड़ाने (हत्या) के लिए 50 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया। युवक ने इस फोन कॉल की शिकायत थाने में दर्ज करा दी है।

पुलिस की साइबर शाखा मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधीक्षक मिथिलेश शुक्ला ने रविवार को बताया कि रामनगर के कुशल सोनी को शनिवार शाम को मुंबई में प्रधानमंत्री की जनसभा को लेकर फोन आया था, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और उसकी जांच की जा रही है।

रामनगर थाने के प्रभारी के.एम. मिश्रा के मुताबिक, शनिवार की शाम को 4.50 बजे रामनगर में रहने वाले कुशल सोनी को अनजान व्यक्ति का एक फोन आया, जिसमें कहा गया कि '25 मई को मुंबई में प्रधानमंत्री की जनसभा होने वाली है, उन्हें वहीं उड़ाना है। इसके एवज में तुम्हें 50 करोड़ रुपये मिलेंगे।' फोन करने वाले ने अपना नाम और पता नहीं बताया। फोन जिस नंबर से आया था, वह आठ अंकों का है।

मिश्रा ने बताया कि सोनी द्वारा लिखित में दी गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले से साइबर शाखा को अवगत करा दिया गया है। शिकायतकर्ता के पास वॉइस रिकार्डिग भी है। इसकी साइबर शाखा द्वारा जांच की जा रही है कि फोन नंबर किसका और कहां का है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement