Thursday, May 02, 2024
Advertisement

हिमाचल: शिमला के पास तौंस नदी में गिरी प्राइवेट बस, 44 की मौत, कई लापता

हिमाचल के चौपाल क्षेत्र के गुम्मा में एक बड़ा बस हादसा हो गया है। यहां एक प्राइवेट बस के तौंस नदी में गिरने से 44 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग अभी भी लापता हैं। हादसा सुबह करीब 11 बजे हुआ है।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: April 19, 2017 16:08 IST
Shimla Bus Accident- India TV Hindi
Shimla Bus Accident

नई दिल्ली: हिमाचल के चौपाल क्षेत्र के गुम्मा में एक बड़ा बस हादसा हो गया है। यहां एक प्राइवेट बस के तौंस नदी में गिरने से 44 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग अभी भी लापता हैं। हादसा सुबह करीब 11 बजे हुआ है।(भाजपा के पूर्व मंत्री की बेटी ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी)

बस में 55 से ज्यादा लोग लोग सवार थे जिनमें से ज्यादातर लापता बताए जा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीमें मौके पर रवाना हो गई हैं। पुलिस से मिली सूचना के अनुसार यह प्राइवेट बस उत्तराखंड के विकासनगर से त्यूणी के लिए रवाना हुई थी।

मगर सुबह करीब 11 बजे अचानक गुम्मा के पास बस बेकाबू होकर तौंस नदी में जा गिरी। हादसे का पता सबसे पहले स्‍थानीय लोगों को चला जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया है। अभी तक बस में सवार किसी भी व्यक्ति का पता नहीं चला है।

हादसा कैसे हुआ अभी इसका पता नहीं चल पाया है। बस में सवार ज्यादातर लोग हिमाचल के त्यूणी इलाके और विकासनगर के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए रिकॉर्ड आवेदन, जानिए कितना खर्च आता है इस यात्रा में

इस गांव में शादी से पहले संबंध बनाना है जरूरी, तभी होती है शादी!

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement