Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

कश्मीर मुठभेड़ में 3 आतंकवादी ढेर, सेना का मेजर घायल

क्षेत्र में आतंकवादियों के मौजूद होने की खुफिया जानकारी के बाद बुधवार शाम को सुरक्षाबलों ने काकापोरा के न्यू कॉलोनी क्षेत्र को चारो ओर से घेर लिया, जिसके बाद आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी।

IANS IANS
Published on: June 22, 2017 9:58 IST
Kashmir Encounter- India TV Hindi
Kashmir Encounter

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया जबकि सेना का मेजर घायल हो गया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलवामा जिले के काकापोर क्षेत्र में राष्ट्रीय राइफल्स सहित सुरक्षाबलों द्वारा शुरू किए गए संयुक्त अभियान में तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया। ये भी पढ़ें: कैसे होता है भारत में राष्ट्रपति चुनाव, किसका है पलड़ा भारी, पढ़िए...

उन्होंने बताया, "ये तीनों आतंकवादी लश्कर-ए-तैयबा संगठन थे। इनके पास से तीन हथियार भी बरामद किए गए हैं।" पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मुठभेड़ में सेना का मेजर घायल हो गया।

क्षेत्र में आतंकवादियों के मौजूद होने की खुफिया जानकारी के बाद बुधवार शाम को सुरक्षाबलों ने काकापोरा के न्यू कॉलोनी क्षेत्र को चारो ओर से घेर लिया, जिसके बाद आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, "तलाशी अभियान जारी है, जबकि गोलीबारी बंद हो गई है।"

ये भी पढ़ें: 500 रुपए में बनवाइए इंटरनेशनल ड्राइविंग लाइसेंस, दुनिया में कहीं भी चलाइए कार

भारत के लिए एससीओ की सदस्यता मिलने के क्या हैं मायने?

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement