1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. J&K: माछिल में 3 भारतीय जवान शहीद, एक के शव के साथ बर्बरता

Best Hindi News Channel

J&K: माछिल में 3 भारतीय जवान शहीद, एक के शव के साथ बर्बरता

India TV News Desk [ Updated 22 Nov 2016, 23:38:05 ]
J&K: माछिल में 3 भारतीय जवान शहीद, एक के शव के साथ बर्बरता - India TV

कुपवाड़ा: जम्मू-कश्मीर के माछिल में पाकिस्तानी गोलीबारी में तीन भारतीय जवान शहीद हो गए हैं। पाकिस्तानी सैनिकों ने एक भारतीय जवान के शव के साथ बर्रबरता की। भारतीय सेना की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि इस कायरतारपूर्ण कार्रवाई का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। (देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

सेना की उत्तरी कमान ने इसे 'कायराना' हरकत करार देते हुए इसका बदला लेने का संकल्प लिया। घटना उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर की है। कमान ने कहा, "एक भारतीय जवान के शव को क्षत-विक्षत करने की कायराना हरकत बॉर्डर एक्शन टीम (बीएटी) का किया धरा है, जिसे पाकिस्तानी सेना ने आतंकवादियों व अपने सैनिकों के सहयोग से अंजाम दिया है।"

Also read:

उत्तरी कमान ने कहा, "माछिल में नियंत्रण रेखा पर गोलाबारी में तीन जवान शहीद हो गए। एक जवान के शव को क्षत-विक्षत कर दिया गया। इस कायराना हरकत के लिए (पाकिस्तान को) बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी।"

पाकिस्तानी सेना और बॉर्डर एक्शन टीम के मिलकर छिपकर हमले करने का शक है। बता दें कि नियंत्रण रेखा पर 29 अक्टूबर के बाद से भारतीय सैनिक का शव क्षत विक्षत करने की यह इस तरह की दूसरी वारदात है। सेना ने कहा, नियंत्रण रेखा पर कार्रवाई में माछिल में तीन सैनिकों की मौत। एक सैनिक का शव क्षत विक्षत।

Read Complete Article
loading...