Friday, April 19, 2024
Advertisement

कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, आतंकवादी ढेर

जम्मू: जम्मू एवं कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर मंगलवार को पाकिस्तानी सीमा से आतंकवादियों द्वारा घुसपैठ करने के प्रयास को नाकाम करते हुए सेना ने एक आतंकवादी को मार गिराया। रक्षा

IANS IANS
Published on: January 24, 2017 14:15 IST
Jammu Kashmir- India TV Hindi
Jammu Kashmir

जम्मू: जम्मू एवं कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर मंगलवार को पाकिस्तानी सीमा से आतंकवादियों द्वारा घुसपैठ करने के प्रयास को नाकाम करते हुए सेना ने एक आतंकवादी को मार गिराया। रक्षा मंत्रालय के एक प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल मनीष मेहता ने आईएएनएस को बताया कि यह घटना सुंदरबनी सेक्टर में हुई।

उन्होंने कहा, "नियंत्रण रेखा पर तैनात सैनिकों को आतंकवादियों की घुसपैठ की जानकारी मिली, जिसके बाद उन्होंने स्वचालित हथियारों के साथ आतंकवादियों का मुकाबला किया। इस मुठभेड़ में एक आतंकवादी की मौत हो गई जबकि बाकी पाकिस्तान की ओर भाग गए।"

आतंकवादी का शव और उसके पास से एक हथियार बरामद हुआ है।

अधिकारी ने गणतंत्र दिवस का जिक्र करते हुए बताया, "26 जनवरी के आसपास आतंकवादी हमलों की आशंकाएं जताने वाली खुफिया रिपोर्टों के संदर्भ में यह कार्रवाई बहुत महत्वपूर्ण है।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement