Friday, March 29, 2024
Advertisement

कबड्डी खिलाड़ी रोहित की पत्नी ललिता के दो और ऑडियो मैसेज

रोहित छिल्लर की पत्नी ललिता के खुदकुशी से ठीक पहले के दो और ऑडियो मैसेज सामने आए हैं। इन ऑडियो मैसेज के जरिये ललिता ने अपनी ज़िंदगी के दर्द को बयां किया है। उसने अपने

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: October 22, 2016 12:18 IST
Rohit Chillar, Lalita- India TV Hindi
Rohit Chillar, Lalita

रोहित छिल्लर की पत्नी ललिता के खुदकुशी से ठीक पहले के दो और ऑडियो मैसेज सामने आए हैं। इन ऑडियो मैसेज के जरिये ललिता ने अपनी ज़िंदगी के दर्द को बयां किया है। उसने अपने पति रोहित छिल्लर पर संगीन इल्ज़ाम लगाये हैं। सास-ससुर पर मारपीट करने का आरोप भी लगाया है।

हम आपको यहां पढ़ा-सुना रहे हैं ललिता के ऑडियो टेप  

Audio-1 "रोहित ने मुझे बहुत मारा"

"आपने वहां से कहा था कि मेरा शरीर तोड़ोगे, मुझे मजाक लगा था....मुझे नहीं पता था आप सच में मुझे इतना मारोगे..मुझे कितना मारा रोहित, सेकेंड्स में इतने थप्पड़ कैसे भूल जाऊं वो दिन..और आपके मां-बाप दोनों नीचे..आप मुझे मार रहे हो, आप मुझे गालियां दे रहे हो..वो बचा तक नहीं रहे..अरे उनकी बेटी के साथ कोई ऐसा करे तो किसी का बच्चा अपने घर लाते हो और वो इस तरह कूट पिट रहा है और आप चुपचाप देखते हो..रोहित आपकी मम्मा ने आपको इतना भर रखा था कि आपने मुझे इतना मारा इतना मारा और बिना किसी गलती के..बिना किसी गलती के..

ललिता और रोहित ने छह महीने पहले शादी की थी और इस बीच रोहित उस पर हाथ उठाने लगा। रोहित ही नहीं उसके मां-बाप का गुस्सा भी अक्सर ललिता पर टूटता था।

Audio-2 "रोहित के मम्मी-पापा ने मारा"

"रोहित थिंक ऑफ इट..मम्मी और आपके सामने आपके पापा मुझे कैसे घूंसे लात मारते रहे और मेरे बाल तक खींचे, जब मैंने कहा कि पुलिस को बुलाती हूं तब वो नीचे भाग गए...और मैंने अपने मम्मी-पापा को तब भी फोन नहीं किया। लेकिन जब आपने मुझसे फोन छीना ना मुझे तब हुआ कि नहीं बावरी तुने अगर फोन किया ना..तो रोहित का करियर, रोहित की जॉब सब बर्बाद हो जायेगा। ये सोचकर मुझे लगा कि शायद आप आपके मम्मी-पापा मुझे डराना चाहते हैं, क्योंकि आपने कहा भी था पहले भी कि आपके पापा शॉर्ट टैंपर्ड हैं।"

Audio-3 "रोहित तमाशबीन बना रहा"

"रोहित मुझे सच में समझ नहीं आया कि कोई मुझे ऐसे कैसे मार सकता है। अपने घर में किसी के बच्चे को लाकर कोई कैसे इस तरह का बर्ताव कर सकता है। मैं नीचे गई, जैसे तैसे सीढियों से नीचे उतरी..आप लोग मुझे पकड़ रहे थे, मैंने पापा को कहा कि आपको क्या लगता है कि ऐसे मारकर मुझे डराओगे तो उन्होंने घसीटकर और मारा और मेरे बाल खींच दिये। रोहित सोचकर देखो आप मुझे उनसे छुड़ा रहे थे, आपने अपने पापा को एक बार नहीं कहा कि हाथ कैसे लगाया। आप मुझे उनसे छुड़वा रहे थे रोहित..एक बार अपने आप से बात करो और सोचो मुझे कैसे पिटवाया रोहित, कैसे मु|झे पिटता देखा..उन्होंने जबरदस्ती खींचकर कमरे में लाकर..मेरी हालत देखो.."

हकीकत तो यही थी कि ललिता के लिए रोहित का घर टॉर्चर चैंबर जैसा बन गया था..लेकिन ललिता के सीने में ऐसा दर्द भी था..जिसका जिक्र उसने आखिरी वक्त में किया..वो दर्द था रोहित के दूर होने का। ललिता ने आखिरी मैसेज में कहा है कि रोहित उसे इग्नोर कर दूसरी लड़कियों से बात किया करता था।

Audio-4 "लड़कियों से बात करता था रोहित"

"आप मैच जीतते तो आपकी इतनी तारीफ करती..आपको मोटिवेट करती..इतना कुछ..अगर आप हारते तब भी मैं आपको कहीं से भी जरा सा भी निराश नहीं होने देती..बावजूद इतने प्यार के इतना सपोर्ट किया..बावजूद इसके आपने मुझे कभी ढंग से बात नहीं की..वीडियो कॉल पर मैं आपकी नज़र उतारती..दो मिनट बात कर आप कहते कि मैं सो रहा हूं..और आपका दिल जानता है रोहित आप लड़कियों से बात करते थे..किसी से वीडियो कॉल तो किसी से कुछ.."

धीरे-धीरे ही सही ललिता की हिम्मत टूटने लगी थी..रोहित का घर उसके लिए ईंट गारे से बना एक मकान भर था..ऊपर से रोहित के ताने ललिता को मौत की तरफ कदम बढाने पर मजबूर कर रहे थे।

Audio-5 "रोहित ने मर जाने को कहा था"

"मेरे को जो बार-बार कह रहा था मर जाओ मर जाओ..मेरे कान बार-बार यही सुन रहे थे..क्योंकि रोहित इतना बेफिक्र होकर रह रहा है..उसको ये ख्याल ही नहीं है कि मैं कैसी हूं..कहां हूं..क्या सोच रही होंगी..क्या बीत रही होगी मुझपर आप पर.."

 
ललिता अंदर से टूट गई थी..उसके सपने..उसके अरमान और उम्मीदे..हाथ से रेत की तरह फिसल रहे थे..और आखिरकार ललिता ने वो करने की ठान ली जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। 

Audio-6 "आई एम सॉरी पापा"

"पापा आई एम सॉरी..बहुत समझाया..बहुत कहा..कमजोर नहीं हूं..सच में बुजदिल नहीं हूं..वो जीने नहीं दे रहा..क्या पापा मुझे जीने नहीं दे रहा..और नहीं लड़ सकती..और कितना लड़ूंगी.."

आपको बता दें कि शुक्रवार को दिल्ली पुलिस ने रोहित को मुंबई से गिरफ़्तार कर लिया है और उसके पिता ने भी सरेंडर कर दिया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement