Saturday, April 20, 2024
Advertisement

छत्तीसगढ़: रायपुर में मालगाड़ी के 14 डिब्बे पटरी से उतरे, कोई हताहत नहीं

छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में मालगाड़ी के 14 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। घटना के कारण हावड़ा मुंबई रेल मार्ग में आवागमन बाधित हुआ है।

Bhasha Bhasha
Published on: November 20, 2016 20:06 IST
Representative Image | PTI Photo- India TV Hindi
Representative Image | PTI Photo

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में मालगाड़ी के 14 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। घटना के कारण हावड़ा मुंबई रेल मार्ग में आवागमन बाधित हुआ है। रेल विभाग के अधिकारियों ने रविवार को रायपुर में बताया कि रायपुर रेलवे स्टेशन से लगभग 22 किलोमीटर दूर सिलयारी मांढर के मध्य मालगाड़ी के 14 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। 

देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

अधिकारियों ने बताया कि मालगाड़ी बिलासपुर से रायपुर की तरफ रवाना हुई थी। जब वह सिलयारी मांढ़र रेलवे स्टेशन के मध्य पहुंची, तब उसके 14 डिब्बे पटरी से उतर गए। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल के लिए अधिकारियों और कर्मचारियों का दल रवाना किया गया तथा सुधार कार्य शुरू कर दिया गया। 

इन्हें भी पढ़ें:

इस दुर्घटना के कारण लगभग आधा दर्जन रेल गाडि़यों को रद्द कर दिया गया है। अधिकारियों ने बताया कि सुधार कार्य जारी है तथा जल्द ही इस मार्ग में आवागमन शुरू हो जाएगा। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement