ford
  1. You Are At:
  2. होम
  3. गैलरी
  4. टेलीविजन
  5. छोटे पर्दे की 'पार्वती' को बिकिनी अवतार पड़ा भारी

छोटे पर्दे की 'पार्वती' को बिकिनी अवतार पड़ा भारी

Khabar IndiaTV Photo Desk [Updated: 31 May 2016, 2:20 PM IST]
  • टेलीविजन शो देवों के देव महादेव में पार्वती के किरदार से प्रशंसा हासिल करने वाली अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं।
    1/10

    टेलीविजन शो देवों के देव महादेव में पार्वती के किरदार से प्रशंसा हासिल करने वाली अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं।

  • सोनारिका इन तस्वीरों में काफी हॉट दिख रही हैं। लेकिन यही तस्वीरें अब उनके लिए मुसीबत भी बन गई हैं। दरअसल सोनारिका के इस अंदाज को जितना पसंद किया जा रहा है उतनी ही इन तस्वीरों की आलोचनाएं भी हो रही हैं।
    2/10

    सोनारिका इन तस्वीरों में काफी हॉट दिख रही हैं। लेकिन यही तस्वीरें अब उनके लिए मुसीबत भी बन गई हैं। दरअसल सोनारिका के इस अंदाज को जितना पसंद किया जा रहा है उतनी ही इन तस्वीरों की आलोचनाएं भी हो रही हैं।

  • दरअसल लोगों को उनकी इन तस्वीरों से ये परेशानी है कि सोनारिका ने पर्दे पर पार्वती का किरदार निभाया था और अब उन्हें ऐसी बिकिनी वाली तस्वीरें नहीं पोस्ट करनी चाहिए।
    3/10

    दरअसल लोगों को उनकी इन तस्वीरों से ये परेशानी है कि सोनारिका ने पर्दे पर पार्वती का किरदार निभाया था और अब उन्हें ऐसी बिकिनी वाली तस्वीरें नहीं पोस्ट करनी चाहिए।

  • सोशल मीडिया पर एक यूसर ने लिखा, आप सिर्फ लाइक्स के लिए भारतीय संस्कृति को बदनाम कर रही हैं। धिक्कार है आप पर। आपने पार्वती का किरदार अदा किया था, यह सचमुच कलयुग है।
    4/10

    सोशल मीडिया पर एक यूसर ने लिखा, आप सिर्फ लाइक्स के लिए भारतीय संस्कृति को बदनाम कर रही हैं। धिक्कार है आप पर। आपने पार्वती का किरदार अदा किया था, यह सचमुच कलयुग है।

  • सोनारिका ने ऐसे भद्दे कमेट्स का जवाब देते हुए यह तस्वीरें डिलीट कर दी और कहा, मैं इतनी नफरत और आलोचनाएं हैंडल नहीं कर सकती इसलिए इन तस्वीरों को हटा रही हूं।
    5/10

    सोनारिका ने ऐसे भद्दे कमेट्स का जवाब देते हुए यह तस्वीरें डिलीट कर दी और कहा, मैं इतनी नफरत और आलोचनाएं हैंडल नहीं कर सकती इसलिए इन तस्वीरों को हटा रही हूं।

  • गौरतलब है कि सोनारिका ने दक्षिण भारतीय फिल्मों के लिए टीवी शो महादेव छोड़ दिया था। कुछ वक्त पहले ही वह अफने काम से ब्रेक लेकर छुट्टियां बिताने निकली हैं।
    6/10

    गौरतलब है कि सोनारिका ने दक्षिण भारतीय फिल्मों के लिए टीवी शो महादेव छोड़ दिया था। कुछ वक्त पहले ही वह अफने काम से ब्रेक लेकर छुट्टियां बिताने निकली हैं।

  • सोनारिका को धारावाहिक महादेव में उनके अभिनय के लिए काफी सराहा गया था। लेकिन ऐसा अक्सर ही देखने को मिलता है कि दर्शक सितारों को जिस किरदार में देखना पसंद करने लगता है बाद में भी वह उन्हें वैसा ही देखना चाहते हैं।
    7/10

    सोनारिका को धारावाहिक महादेव में उनके अभिनय के लिए काफी सराहा गया था। लेकिन ऐसा अक्सर ही देखने को मिलता है कि दर्शक सितारों को जिस किरदार में देखना पसंद करने लगता है बाद में भी वह उन्हें वैसा ही देखना चाहते हैं।

  • बिकिनी में उनके फिगर पर काफी भद्दे कमेंट्स किए गए। जिसे सोनारिका ने बेवजह की हाय-तौबा और बकवास बताया।
    8/10

    बिकिनी में उनके फिगर पर काफी भद्दे कमेंट्स किए गए। जिसे सोनारिका ने बेवजह की हाय-तौबा और बकवास बताया।

  • इन आलोचनाओं के बीच कुछ लोग ऐसे भी कमेंट्स कर रहे हैं जिनका कहना है कि उन्हें इस तरह की बेहूदा बातों को दिल पर नहीं लेना चाहिए।
    9/10

    इन आलोचनाओं के बीच कुछ लोग ऐसे भी कमेंट्स कर रहे हैं जिनका कहना है कि उन्हें इस तरह की बेहूदा बातों को दिल पर नहीं लेना चाहिए।

  • देवों के देव महादेव के बाद सोनारिका को घर-घर में पहचान मिली है। अब वह टेलीविजन जगत का जाना माना चेहरा बन गई हैं।
    10/10

    देवों के देव महादेव के बाद सोनारिका को घर-घर में पहचान मिली है। अब वह टेलीविजन जगत का जाना माना चेहरा बन गई हैं।

Next Photo Gallery

भाबी जी घर पर हैं: सौम्य और आकर्षक हैं भरभूती जी की नई भाबी जी

You May Like

Next Photo Gallery