Tuesday, April 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. तो इसलिये की धोनी ने हार्दिक की तारीफ़

तो इसलिये की धोनी ने हार्दिक की तारीफ़

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 17, 2016 12:44 IST
  • रविवार को धर्मशाला में खेले गए सीरीज के पहले वनडे मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हरा दिया। इस मैच से डेब्यू करने वाले हार्दिक पांड्या ने शानदार गेंदबाजी की 31 रन देकर 3 विकेट लिए।
    रविवार को धर्मशाला में खेले गए सीरीज के पहले वनडे मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हरा दिया। इस मैच से डेब्यू करने वाले हार्दिक पांड्या ने शानदार गेंदबाजी की 31 रन देकर 3 विकेट लिए।
  • यही वजह है कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी उनकी जमकर तारीफ की। धोनी ने कहा कि यह ऑलराउंडर अगले साल इंग्लैंड में होने वाली चैम्पियंस ट्रॉफी में उनका प्रमुख तेज गेंदबाज हो सकता है।
    यही वजह है कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी उनकी जमकर तारीफ की। धोनी ने कहा कि यह ऑलराउंडर अगले साल इंग्लैंड में होने वाली चैम्पियंस ट्रॉफी में उनका प्रमुख तेज गेंदबाज हो सकता है।
  • भारत को चैम्पियंस ट्रॉफी से पहले केवल 8 वनडे खेलने हैं और धोनी इसलिए पंड्या को आजमाना चाहते हैं। पांड्या ने न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार को खेले गए सीरीज के पहले मैच में 31 रन देकर 3 विकेट लिए थे।
    भारत को चैम्पियंस ट्रॉफी से पहले केवल 8 वनडे खेलने हैं और धोनी इसलिए पंड्या को आजमाना चाहते हैं। पांड्या ने न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार को खेले गए सीरीज के पहले मैच में 31 रन देकर 3 विकेट लिए थे।
  • धोनी ने कहा, वह हार्दिक को 3 तेज गेंदबाजों में से एक के रूप में उपयोग करना चाहते हैं और चाहते हैं कि वह नई गेंद का फायदा उठाएं। इसका कारण यह है कि वह कन्फ्यूज करने वाले बॉलर हैं।
    धोनी ने कहा, वह हार्दिक को 3 तेज गेंदबाजों में से एक के रूप में उपयोग करना चाहते हैं और चाहते हैं कि वह नई गेंद का फायदा उठाएं। इसका कारण यह है कि वह कन्फ्यूज करने वाले बॉलर हैं।
  • धोनी का कहना है कि हार्दिक  तेज गेंदबाजी कर सकते हैं। वह मूवमेंट हासिल करते हैं और यहां तक कि उस विकेट पर स्विंग हासिल कर सकते हैं जिसमें कि अन्य गेंदबाजों को स्विंग नहीं मिलती। वह ऐसे गेंदबाज हैं जो विकेट हासिल कर सकते हैं।
    धोनी का कहना है कि हार्दिक तेज गेंदबाजी कर सकते हैं। वह मूवमेंट हासिल करते हैं और यहां तक कि उस विकेट पर स्विंग हासिल कर सकते हैं जिसमें कि अन्य गेंदबाजों को स्विंग नहीं मिलती। वह ऐसे गेंदबाज हैं जो विकेट हासिल कर सकते हैं।