Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. Photo: पाकिस्तान पर जीत के हीरो विराट बेंगलुरु में छा गए

Photo: पाकिस्तान पर जीत के हीरो विराट बेंगलुरु में छा गए

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: March 22, 2016 21:01 IST
  • बेंगलुरु के चेन्नास्वामी स्टेडियम में बांग्लादेश से मैच के लिए जब कोहली प्रैक्टिस के लिए पहुंचे उनके प्रशंसकों ने उन्हें घेर लिया। कोहली ने भी खुशी-खुशी सेल्फी खिंचवा ली।
    बेंगलुरु के चेन्नास्वामी स्टेडियम में बांग्लादेश से मैच के लिए जब कोहली प्रैक्टिस के लिए पहुंचे उनके प्रशंसकों ने उन्हें घेर लिया। कोहली ने भी खुशी-खुशी सेल्फी खिंचवा ली।
  • सेल्फी खिंचवाने के बाद विराट कोहली ने मैदान के चक्कर लगाए।
    सेल्फी खिंचवाने के बाद विराट कोहली ने मैदान के चक्कर लगाए।
  • बेंगलुरु के चेन्नास्वामी स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ़ ग्रुप मैच के पहले विराट कोहली ने अपनी फ़िटनेस बरक़रार रखने के लिए फुटबाल भी खेली।
    बेंगलुरु के चेन्नास्वामी स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ़ ग्रुप मैच के पहले विराट कोहली ने अपनी फ़िटनेस बरक़रार रखने के लिए फुटबाल भी खेली।
  • बेंगलुरु के चेन्नास्वामी स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ़ मैच के एक दिन पहले टीम इंडिया के कप्तान धोनी प्रेक्टिस के दौरान फुटबाल खेलते हुए।
    बेंगलुरु के चेन्नास्वामी स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ़ मैच के एक दिन पहले टीम इंडिया के कप्तान धोनी प्रेक्टिस के दौरान फुटबाल खेलते हुए।
  • बेंगलुरु के चेन्नास्वामी स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ़ मैच के एक दिन पहले अश्विन नैट्स पर बॉलिंग करते हुए। साथ में हैं पवन नेगी, रविंद्र जडेजा और हरभजन सिंह।
    बेंगलुरु के चेन्नास्वामी स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ़ मैच के एक दिन पहले अश्विन नैट्स पर बॉलिंग करते हुए। साथ में हैं पवन नेगी, रविंद्र जडेजा और हरभजन सिंह।
  • बेंगलुरु के चेन्नास्वामी स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ़ मैच के एक दिन पहले टीम डायरेक्टर रवि शास्त्री की निगरानी में बॉलिंग प्रैक्टिस करते हुए जसप्रीत बूमरा।
    बेंगलुरु के चेन्नास्वामी स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ़ मैच के एक दिन पहले टीम डायरेक्टर रवि शास्त्री की निगरानी में बॉलिंग प्रैक्टिस करते हुए जसप्रीत बूमरा।