ford
  1. You Are At:
  2. होम
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. मीरपुर टेस्ट: तस्वीरों में देखें बांग्लादेश की ऐतिहासिक जीत

मीरपुर टेस्ट: तस्वीरों में देखें बांग्लादेश की ऐतिहासिक जीत

Khabar IndiaTV Photo Desk [Published on: 30 Oct 2016, 6:07 PM IST]
  • करियर का दूसरा मैच खेल रहे स्पिन गेंदबाज मेहदी हसन मिराज की धारदार गेंदबाजी के बल पर बांग्लादेश ने शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में हुए दूसरे टेस्ट मैच में रविवार को इंग्लैंड को 108 रनों से हरा दिया। इस जीत से बांग्लादेश ने दो मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली। बांग्लादेश की इंग्लैंड पर यह पहली टेस्ट जीत है, जो उसने मैच के तीसरे दिन ही हासिल कर ली। बांग्लादेश को टेस्ट में आखिरी जीत जिम्बाब्वे के खिलाफ नवंबर, 2014 में मिली थी और पिछले 15 महीनों से उसने कोई टेस्ट मैच भी नहीं खेला था।
    1/7

    करियर का दूसरा मैच खेल रहे स्पिन गेंदबाज मेहदी हसन मिराज की धारदार गेंदबाजी के बल पर बांग्लादेश ने शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में हुए दूसरे टेस्ट मैच में रविवार को इंग्लैंड को 108 रनों से हरा दिया। इस जीत से बांग्लादेश ने दो मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली। बांग्लादेश की इंग्लैंड पर यह पहली टेस्ट जीत है, जो उसने मैच के तीसरे दिन ही हासिल कर ली। बांग्लादेश को टेस्ट में आखिरी जीत जिम्बाब्वे के खिलाफ नवंबर, 2014 में मिली थी और पिछले 15 महीनों से उसने कोई टेस्ट मैच भी नहीं खेला था।

  • शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में हुए दूसरे टेस्ट मैच में मेहदी ने सबसे पहले ओपनर बेन डकेट को अपना शिकार बनाया।
    2/7

    शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में हुए दूसरे टेस्ट मैच में मेहदी ने सबसे पहले ओपनर बेन डकेट को अपना शिकार बनाया।

  • शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में हुए दूसरे टेस्ट मैच में मेहदी का शिकार बनने के बाद पवैलियन लौटते इंग्लैंड के कप्तान ऐलेस्टअर कुक।
    3/7

    शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में हुए दूसरे टेस्ट मैच में मेहदी का शिकार बनने के बाद पवैलियन लौटते इंग्लैंड के कप्तान ऐलेस्टअर कुक।

  • शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में हुए दूसरे टेस्ट मैच में शाकिब अल हसन ने बेन स्टोक्स का विकेट लेकर ताबूत में आख़िरी कील ठोक दी।
    4/7

    शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में हुए दूसरे टेस्ट मैच में शाकिब अल हसन ने बेन स्टोक्स का विकेट लेकर ताबूत में आख़िरी कील ठोक दी।

  • शाकिब अल हसन ने ज़फ़र को भी अपना शिकार बनाया।
    5/7

    शाकिब अल हसन ने ज़फ़र को भी अपना शिकार बनाया।

  • बांग्लादेश ने शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में हुए दूसरे टेस्ट मैच में रविवार को आख़िरकार स्टीवन पिन का विकेट लेकर इंग्लैंड को 108 रनों से हरा दिया।
    6/7

    बांग्लादेश ने शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में हुए दूसरे टेस्ट मैच में रविवार को आख़िरकार स्टीवन पिन का विकेट लेकर इंग्लैंड को 108 रनों से हरा दिया।

  • इस अप्रत्याशित जीत से इंग्लैंड के कप्तान कुक भौंचक्के रह गए।
    7/7

    इस अप्रत्याशित जीत से इंग्लैंड के कप्तान कुक भौंचक्के रह गए।

Next Photo Gallery

तस्वीरों में देखिए: कुछ इस तरह टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को पस्त किया

You May Like

Next Photo Gallery