Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. IPL: चेले रैना ने दी फिर गुरु धोनी को मात, देखें मैच तस्वीरों में

IPL: चेले रैना ने दी फिर गुरु धोनी को मात, देखें मैच तस्वीरों में

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 30, 2016 9:45 IST
  • गुजरात लॉयंस के कप्तान सुरेश रैना का बल्ला भी ठीक ठाक चल रहा है। उन्होंने अपने गुरु धोनी की टीम के ख़िलाफ़ शुक्रवार को 34 रन की महत्वपूर्म पारी खेली। पुणे के ख़िलाफ़ पहले मैच में भी उन्होंने 24 रन बनाए थे। वे अब तक 7 मैचों की 7 पारियों में 210 रन बना चुके हैं।
    गुजरात लॉयंस के कप्तान सुरेश रैना का बल्ला भी ठीक ठाक चल रहा है। उन्होंने अपने गुरु धोनी की टीम के ख़िलाफ़ शुक्रवार को 34 रन की महत्वपूर्म पारी खेली। पुणे के ख़िलाफ़ पहले मैच में भी उन्होंने 24 रन बनाए थे। वे अब तक 7 मैचों की 7 पारियों में 210 रन बना चुके हैं।
  • ब्रेंडन मैक्कलम सिर्फ़ एक तरह से खेलना जानते हैं और वो है बॉल को सीमा रेखा के पार पहुंचाना। कल भी उन्होंने 22 बॉल पर 43 रन की तूफ़ानी पारी खेली जिसमें 5 चौक्के और 2 छक्के शामिल थे।
    ब्रेंडन मैक्कलम सिर्फ़ एक तरह से खेलना जानते हैं और वो है बॉल को सीमा रेखा के पार पहुंचाना। कल भी उन्होंने 22 बॉल पर 43 रन की तूफ़ानी पारी खेली जिसमें 5 चौक्के और 2 छक्के शामिल थे।
  • मैक्कलम हालंकि अभी पूरी तरह रंग में नहीं आए हैं और अब तक वह सात मैचों में 218 रन ही बना पाए हैं जो उनके स्टैंडर्डड से ज़ाहिर है कम हैं।
    मैक्कलम हालंकि अभी पूरी तरह रंग में नहीं आए हैं और अब तक वह सात मैचों में 218 रन ही बना पाए हैं जो उनके स्टैंडर्डड से ज़ाहिर है कम हैं।
  • गुजरात के सामने 196 का विशाल लक्ष्य था लेकिन सलामी बल्लेबाज़ ड्वान स्मिथ ने मैक्कलम के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 93 रन जोड़कर शानदार शुरुआत की और जीत की नींव डाली। स्मिथ ने 37 बॉल पर 63 रन बनाए जिसमें 9 चौक्के और एक छक्का शामिल था।
    गुजरात के सामने 196 का विशाल लक्ष्य था लेकिन सलामी बल्लेबाज़ ड्वान स्मिथ ने मैक्कलम के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 93 रन जोड़कर शानदार शुरुआत की और जीत की नींव डाली। स्मिथ ने 37 बॉल पर 63 रन बनाए जिसमें 9 चौक्के और एक छक्का शामिल था।
  • पुणे में इसके पहले शुक्रवार को राइज़िंग पुणे सुपरजाइंट्स के स्टीव स्मिथ ने लगाई सेंचुरी लगाई और 195 का स्कोर खड़ा करने में अहम भूमिका निभाई लेकिन फिर भी उनकी टीम गुजरात लॉयंस से हार गई। स्मिथ ने 54 गेंद पर 101 रन बनाए जिसमें 8 चौक्के और 5 छक्के शामिल थे।
    पुणे में इसके पहले शुक्रवार को राइज़िंग पुणे सुपरजाइंट्स के स्टीव स्मिथ ने लगाई सेंचुरी लगाई और 195 का स्कोर खड़ा करने में अहम भूमिका निभाई लेकिन फिर भी उनकी टीम गुजरात लॉयंस से हार गई। स्मिथ ने 54 गेंद पर 101 रन बनाए जिसमें 8 चौक्के और 5 छक्के शामिल थे।
  • तिवारी के रुप में पहला विकेट सिर्फ 13 के स्कोर पर गिरने के बाद पुणे के अजंक्य रहाणे ने स्मिथ के साथ मिलकर दूसरे विकेट की साझेदारी में 111 रन जोड़े। रहाणे ने 45 गेंदों पर 53 रन बनाए और 5 चौक्के लगाए।
    तिवारी के रुप में पहला विकेट सिर्फ 13 के स्कोर पर गिरने के बाद पुणे के अजंक्य रहाणे ने स्मिथ के साथ मिलकर दूसरे विकेट की साझेदारी में 111 रन जोड़े। रहाणे ने 45 गेंदों पर 53 रन बनाए और 5 चौक्के लगाए।