Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. मस्ट वाच
  4. 2016 SPECIAL: ये हैं इंस्टाग्राम के सबसे हॉट सेलेब्रिटी

2016 SPECIAL: ये हैं इंस्टाग्राम के सबसे हॉट सेलेब्रिटी

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 13, 2016 16:39 IST
  • किम कर्दाशियन: यह अपने रियलिटी शो कीपिंग अप विद द कार्दशियनस के लिए ज्यादा मशहूर हैं| सोशल मीडिया पर इनके 88.7 मिलियन फोलोअर्स हैं।
    किम कर्दाशियन: यह अपने रियलिटी शो कीपिंग अप विद द कार्दशियनस के लिए ज्यादा मशहूर हैं| सोशल मीडिया पर इनके 88.7 मिलियन फोलोअर्स हैं।
  • काइली जेनर: रियलिटी शो की होस्ट, डिजाइनर और मॉडल हैं। सोशल मीडिया पर इनके 80.6 मिलियन फोलोअर्स हैं।
    काइली जेनर: रियलिटी शो की होस्ट, डिजाइनर और मॉडल हैं। सोशल मीडिया पर इनके 80.6 मिलियन फोलोअर्स हैं।
  • क्रिस्टियानो रोनाल्डो: जिसे आमतौर पर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नाम से जाना जाता है, एक पुर्तगाली पेशेवर फुटबॉल खिलाड़ी है जो रियल मद्रिद के लिए खेलते है और पुर्तगाल की राष्ट्रीय टीम का कप्तान हैं। सोशल मीडिया पर इनके 83.4 मिलियन फोलोअर्स हैं।
    क्रिस्टियानो रोनाल्डो: जिसे आमतौर पर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नाम से जाना जाता है, एक पुर्तगाली पेशेवर फुटबॉल खिलाड़ी है जो रियल मद्रिद के लिए खेलते है और पुर्तगाल की राष्ट्रीय टीम का कप्तान हैं। सोशल मीडिया पर इनके 83.4 मिलियन फोलोअर्स हैं।
  • बेयोंस: यह पेशे से सिंगर और अभिनेत्री हैं। सोशल मीडिया पर इनके 89.6 मिलियन फोलोअर्स हैं।
    बेयोंस: यह पेशे से सिंगर और अभिनेत्री हैं। सोशल मीडिया पर इनके 89.6 मिलियन फोलोअर्स हैं।
  •  ड्वेन जॉनसन: ड्वेन डगलस जॉनसन जो अपने अखाड़े के नाम द रॉक से जाने जाते हैं, एक अमरीकी फ़िल्म अभिनेता व कुश्तीबाज है जो डब्लूडब्लूई के रॉ ब्रैंड के तहत आते हैं। सोशल मीडिया पर इनके 72 मिलियन फोलोअर्स हैं।
    ड्वेन जॉनसन: ड्वेन डगलस जॉनसन जो अपने अखाड़े के नाम द रॉक से जाने जाते हैं, एक अमरीकी फ़िल्म अभिनेता व कुश्तीबाज है जो डब्लूडब्लूई के रॉ ब्रैंड के तहत आते हैं। सोशल मीडिया पर इनके 72 मिलियन फोलोअर्स हैं।
  • एरियाना ग्रांडे: यह एक अमेरिकी गायिका और अभिनेत्री हैं। इन्होने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2009 में Nickelodeon चैनल की दूरदर्शन श्रृंखला Victorious में Cat Valentine का किरदार निभाने से पहले Broadway Musical 13 से की। सोशल मीडिया पर इनके 90.8 मिलियन फोलोअर्स हैं।
    एरियाना ग्रांडे: यह एक अमेरिकी गायिका और अभिनेत्री हैं। इन्होने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2009 में Nickelodeon चैनल की दूरदर्शन श्रृंखला Victorious में Cat Valentine का किरदार निभाने से पहले Broadway Musical 13 से की। सोशल मीडिया पर इनके 90.8 मिलियन फोलोअर्स हैं।
  • टेलर स्विफ्ट: अमरीकी देश की पॉप गायिका-गीतकार, रिकार्ड निर्माता और अभिनेत्री है। सोशल मीडिया पर इनके 94.2 मिलियन फोलोअर्स हैं।
    टेलर स्विफ्ट: अमरीकी देश की पॉप गायिका-गीतकार, रिकार्ड निर्माता और अभिनेत्री है। सोशल मीडिया पर इनके 94.2 मिलियन फोलोअर्स हैं।
  • निक्की मिनाज: ओनिका तान्या माराज, मुख्यतः अपने मंचीय नाम निकी मिनाज द्वारा जानी जाती हैं, त्रिनिदाद में जन्मी अमेरिकी संगीतकार हैं। सोशल मीडिया पर इनके 69.8 मिलियन फोलोअर्स हैं।
    निक्की मिनाज: ओनिका तान्या माराज, मुख्यतः अपने मंचीय नाम निकी मिनाज द्वारा जानी जाती हैं, त्रिनिदाद में जन्मी अमेरिकी संगीतकार हैं। सोशल मीडिया पर इनके 69.8 मिलियन फोलोअर्स हैं।
  • सेलेना गोमेज़: एक अमेरिकी अभिनेत्री व गायिका है जो डिज़्नी चैनल के एमी पुरस्कार विजेता टेलीविजन धारावाहिक विज़ार्ड ऑफ़ वेवर्ली प्लेस में एलेक्स रूसो की भूमिका के लिए जानी जाती है। सोशल मीडिया पर इनके 104 मिलियन फोलोअर्स हैं।
    सेलेना गोमेज़: एक अमेरिकी अभिनेत्री व गायिका है जो डिज़्नी चैनल के एमी पुरस्कार विजेता टेलीविजन धारावाहिक विज़ार्ड ऑफ़ वेवर्ली प्लेस में एलेक्स रूसो की भूमिका के लिए जानी जाती है। सोशल मीडिया पर इनके 104 मिलियन फोलोअर्स हैं।
  • केंडल जेन्नर: यह एक मॉडल और टेलीविजन सेलेब्रिटी हैं। सोशल मीडिया पर इनके 69.8 मिलियन फोलोअर्स हैं।
    केंडल जेन्नर: यह एक मॉडल और टेलीविजन सेलेब्रिटी हैं। सोशल मीडिया पर इनके 69.8 मिलियन फोलोअर्स हैं।