ford
  1. You Are At:
  2. होम
  3. गैलरी
  4. इंटरनेशनल
  5. बिल्ली के चेहरे वाली जोसलिन, इस ''हुस्न'' के लिए ख़र्च किए 268 करोड़ रुपये

बिल्ली के चेहरे वाली जोसलिन, इस ''हुस्न'' के लिए ख़र्च किए 268 करोड़ रुपये

Khabar IndiaTV Photo Desk [Published on: 09 Dec 2016, 1:13 PM IST]
  • जोसलिन वाइल्डेन्सटीन उर्फ़ ''कैटवूमन'' हाल ही में फिर ख़बरों में हैं। 71 वर्षीय जोसलिन पर अपने पुराने दोस्त 49 वर्षीय डिज़ायनर लॉयड क्लैन पर जानलेवा हमला करने का आरोप है। आरोपों के मुताबिक जोसलिन ने क्लैन के चेहरे पर क़ैची से हमला किया और नाख़ूनों से नोचा भी। ये सोशलाइट दंपत्ति 2003 से डेटिंग कर रहे थे लेकिन अब ये रिश्ता ख़त्म हो चुका है। क्लैन का कहना है कि जोसलिन टाइम बम की तरह है जो कभी भी फट सकता है। आईये जानते हैं कौन है जोसलिन और कैसे कैटवूमन नाम पड़ा।
    1/8

    जोसलिन वाइल्डेन्सटीन उर्फ़ ''कैटवूमन'' हाल ही में फिर ख़बरों में हैं। 71 वर्षीय जोसलिन पर अपने पुराने दोस्त 49 वर्षीय डिज़ायनर लॉयड क्लैन पर जानलेवा हमला करने का आरोप है। आरोपों के मुताबिक जोसलिन ने क्लैन के चेहरे पर क़ैची से हमला किया और नाख़ूनों से नोचा भी। ये सोशलाइट दंपत्ति 2003 से डेटिंग कर रहे थे लेकिन अब ये रिश्ता ख़त्म हो चुका है। क्लैन का कहना है कि जोसलिन टाइम बम की तरह है जो कभी भी फट सकता है। आईये जानते हैं कौन है जोसलिन और कैसे कैटवूमन नाम पड़ा।

  • जोसलिन का जन्म 5 अगस्त 1940 में स्विटज़रलैंड में हुआ था। जब वह 17 साल की थी, एक स्विस पिल्म प्रोड्यूसर के साथ उनका इश्क़ हो गया। बाद में वह फ़्रेंच फिल्ममेकर सर्गियो गोब्बी के साथ पेरिस में रहने लगी। वहां उन्होंने शिकार करना और विमान चलाना सीखा।
    2/8

    जोसलिन का जन्म 5 अगस्त 1940 में स्विटज़रलैंड में हुआ था। जब वह 17 साल की थी, एक स्विस पिल्म प्रोड्यूसर के साथ उनका इश्क़ हो गया। बाद में वह फ़्रेंच फिल्ममेकर सर्गियो गोब्बी के साथ पेरिस में रहने लगी। वहां उन्होंने शिकार करना और विमान चलाना सीखा।

  • एलेक वाइल्डेन्सटीन से उनका परिचय हथियारों के दलाल अदनान ख़शोगी ने करवाया था। दोनों जब 30 साल के थे, शादी कर ली लेकिन 1999 में जोसलिन का एलेक वाइल्डेन्सटीन से तलाक हो गया जो काफी विवादास्पद रहा। एलेक को जेल की हवा खानी पड़ी थी।
    3/8

    एलेक वाइल्डेन्सटीन से उनका परिचय हथियारों के दलाल अदनान ख़शोगी ने करवाया था। दोनों जब 30 साल के थे, शादी कर ली लेकिन 1999 में जोसलिन का एलेक वाइल्डेन्सटीन से तलाक हो गया जो काफी विवादास्पद रहा। एलेक को जेल की हवा खानी पड़ी थी।

  • जोसलिन अपने रईसी ठाटबाट के लिए जानी जाती हैं। एक बार तो उनके फोन का सालाना बिल 40 लाख 20 हज़ार रुपये आया था। इसी तरह उन्होंने खाने पीने पर तीन करोड़ 66 लाख 49 हज़ार रुपये ख़र्च किए थे।
    4/8

    जोसलिन अपने रईसी ठाटबाट के लिए जानी जाती हैं। एक बार तो उनके फोन का सालाना बिल 40 लाख 20 हज़ार रुपये आया था। इसी तरह उन्होंने खाने पीने पर तीन करोड़ 66 लाख 49 हज़ार रुपये ख़र्च किए थे।

  • उन्होंने अपने चेहरे की इतनी बार सर्जरी करवाई की उनकी शक्ल बिगड़कर बिल्ली की तरह हो गई और तभी से उनका नाम कैटवूमन पड़ गया।
    5/8

    उन्होंने अपने चेहरे की इतनी बार सर्जरी करवाई की उनकी शक्ल बिगड़कर बिल्ली की तरह हो गई और तभी से उनका नाम कैटवूमन पड़ गया।

  • बताया जाता है कि जोसलिन ने प्लास्टिक सर्जरी पर 268 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।
    6/8

    बताया जाता है कि जोसलिन ने प्लास्टिक सर्जरी पर 268 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।

  • मज़े की बात ये है कि जोसलिन ने ये सर्जरी करवाई ही थी इसलिए कि उनकी शक़्ल बिल्ली की तरह दिखने लगे क्योंकि उनके पति को बिल्लियां पसंद थी।
    7/8

    मज़े की बात ये है कि जोसलिन ने ये सर्जरी करवाई ही थी इसलिए कि उनकी शक़्ल बिल्ली की तरह दिखने लगे क्योंकि उनके पति को बिल्लियां पसंद थी।

  •  आपको देखने में जोसलिन कितनी भी कुरुप क्यों न लगे लेकिन वह शीशे में अपना चेहरा देखकर फूली नहीं समाती और ख़ुद को बेइंतहा खूबसूरत भी मानती हैं।
    8/8

    आपको देखने में जोसलिन कितनी भी कुरुप क्यों न लगे लेकिन वह शीशे में अपना चेहरा देखकर फूली नहीं समाती और ख़ुद को बेइंतहा खूबसूरत भी मानती हैं।

Next Photo Gallery

तस्वीरों में देखें पर्ल हार्बर जहां मारे गए थे 2000 से ज्यादा अमेरिकी

You May Like

Next Photo Gallery